पटरियों के बीच मिला युवक का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

केमरी (रामपुर) एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:46 PM (IST)
पटरियों के बीच मिला युवक का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका
पटरियों के बीच मिला युवक का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

केमरी (रामपुर) : एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। युवक के स्वजनों ने अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना क्षेत्र के गांव सुहाग नगला की है। गांव निवासी होरी लाल (24) ईंट के भट्टे पर कार्य करता था। मंगलवार को सवेरे तीन बजे काम पर जाने के लिए घर से चला गया। स्वजनों ने सोचा कोई जरूरी काम होगा। लेकिन, जब देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो स्वजनों की चिता हुई। आसपास तलाश किया लेकिन, कहीं पता नहीं चल सका। बुधवार को सुबह पांच बजे सूचना मिली कि केमरी तथा जनुनागर के बीच फाटक संख्या 26 सी के पास एक व्यक्ति का शव पटरियों के बीच पड़ा है, जिसकी सूचना कीमैन श्याम बाबू ने दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पहचान कराई। इस पर उसकी पहचान अशोक कुमार कश्यप सुहाग नगला के रूप में हुई। पुलिस ने पंचनामा भर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

कोतवाल इंद्रेश सिंह ने बताया परिवार के लोगों ने जानकारी दी है कि वह रात में वापस आने के लिए कहकर चला गया था। लेकिन, घर वापस नहीं आया। इससे स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि उसने आत्महत्या क्यों की है। उधर मृतक के भाई सोमपाल ने बताया कि मृतक अशोक कुमार कश्यप का गांव की ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसको लेकर उसके परिवार के लोगों ने कई बार जानलेवा हमला किया था। स्वजनों ने हत्या की आशंका जताने के साथ ही कार्रवाई की मांग की है। आशंका जताई है कि उसकी हत्या कर शव को पटरियों के बीच डाल दिया गया, जिससे कि आत्महत्या लगे।

chat bot
आपका साथी