अब और बिगड़ गई राधा रोड की सूरत

राधा रोड काफी समय से जर्जर हालत में है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:45 PM (IST)
अब और बिगड़ गई राधा रोड की सूरत
अब और बिगड़ गई राधा रोड की सूरत

जागरण संवाददाता, रामपुर : राधा रोड काफी समय से जर्जर हालत में है। बरसात में इस पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए थे, जिसे भरने के लिए रोड़े और मिटटी डाल दी गई थी, जो अब सड़क पर फैल चुकी हैं। इससे सड़क की सूरत और बिगड़ गई है। दोपहिया वाहन चालक अक्सर गिरकर घायल हो जाते हैं। इधर से गुजरने में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगो ने शीघ्र सड़क की मरम्मत कराने की मांग की है।

लोगों का कहना है कि शहर की तमाम सड़कों की मरम्मत हो चुकी है मगर राधा रोड की मरम्मत अभी तक नहीं हुई है। नैनीताल हाईवे को शहर और शाहबाद से जोड़ने वाला यह काफी महत्वपूर्ण मार्ग है। इस रोड से होकर रोजाना जिले के आला अफसर गुजरते हैं। कई स्कूलों के बच्चे इसी रोड से होकर जाते हैं। जर्जर सड़क के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सड़क पर गहरे गड्ढों के कारण आए दिन हादसे होते रहते है। जर्जर रोड के कारण आसपास के दुकानदार भी काफी परेशानी हैं। सड़क पर धूल उड़ने के कारण उन्हें सांस लेने में दिक्कत होती है। वहीं सड़क पर फैली बजरी वाहनों के पहियों के नीचे आने पर जी से निकलती हैं, जिससे कई लोग चोटिल हो चुके हैं। सड़क को ठीक कराने के लिए लोग कई बार अधिकारियों से मांग कर चुके हैं। शीघ्र सड़क ठीक कराने का आश्वासन मिलता है मगर सड़क अभी तक ठीक नहीं हो सकी है। लोगों ने शीघ्र सड़क बनवाने की मांग की है। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी इंदू शेखर मिश्रा ने बताया कि समस्या शीघ्र दूर कराई जाएगी।

सड़क कई साल से जर्जर हालत में है। इस पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हैं, जिन्हें कई बार भरवाया जा चुका है। अब सड़क फिर से पूरी तरह उधड़ चुकी है। सड़क शीघ्र बनवाई जाए।

प्रदीप कुमार।

जर्जर सड़क के कारण अक्सर हादसे होते रहते हैं, कुछ दिनों पहले रिक्शा पलटने से सवारियों के काफी चोट आई थी। हादसे रोकने के लिए शीघ्र सड़क बनवाई जाए।

सूरज पाल। सड़क पूरी तरह से उधड़ चुकी है। सड़क पर पड़ी बजरी वाहनों के पहियों के नीचे आने पर काफी तेजी से निकलती है, जिससे कई लोग घायल हो चुके हैं। सड़क शीघ्र बनवाएं।

पारस।

सड़क पर काफी लंबे-लंबे गडढे हैं, इनकी कई बार मरम्मत हो चुकी है। कुछ समय पहले सड़क पर रोड़ा, मिटटी डलवाई गई थी, जो सड़क पर फैल गई है। इससे दिक्कत होती है।

सौरव कुमार। राधा रोड काफी समय से जर्जर हालत में है। इस पर अब सड़क कम और गड्ढे ज्यादा नजर आ रहे हैं। इससे अक्सर हादसे हो रहे हैं। इस रोड पर हादसों को रोकने के लिए नई सड़क बनवाई जाए।

बाबू लाल। राधा रोड की हालात खस्ता है। सड़क पर गहरे गड्ढों को भरने के लिए डाला गया मलवा सड़क पर फैल गया है। इससे दोपहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल होते रहते हैं। सड़क को शीघ्र बनवाया जाए।

उमेश।

chat bot
आपका साथी