टांडा पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी

रामपुर टांडा पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने 25 हजार रुपये के इनामी को गिरफ्तार किया है। वह पुलिस के साथ मारपीट व हत्या के प्रयास के मुकदमे में वांछित चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:27 PM (IST)
टांडा पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी
टांडा पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी

रामपुर: टांडा पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने 25 हजार रुपये के इनामी को गिरफ्तार किया है। वह पुलिस के साथ मारपीट व हत्या के प्रयास के मुकदमे में वांछित चल रहा था।

चार मई की रात गांव लालपुर में दो पक्ष के बीच प्रधानी चुनाव की रंजिश में विवाद हो गया था। इनमें एक पक्ष प्रधान हारून था, जबकि दूसरा चुनाव हारने वाले शौकत पक्ष के लोग थे। झगड़े की जानकारी पर चौकी इंचार्ज सैदनगर राजीव कुमार पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया तो वे पुलिस पर ही हमलावर हो गए। जान से मारने की धमकी देते हुए लाठी डंडों से मारपीट व पथराव शुरू कर दिया। चौकी इंचार्ज व सिपाही इरफान घायल हो गए थे। पुलिस ने किसी तरह मस्जिद में छुपकर जान बचाई थी। बाद में चौकी इंचार्ज राजीव कुमार ने हारून, अनस, आमिर, फईम, महबूब, साजिद, इकरार, माजिद आदि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी तरह दूसरे पक्ष के राहत, वसीम, अनस, जावेद, शौकत, दानिश व उसमान को भी नामजद किया था। इन सभी पर जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, हत्या का प्रयास, महामारी अधिनियम आदि में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले में अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार जेल भेज चुकी है। मुख्य आरोपित शौकत काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल द्वारा उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। रविवार को सुबह पुलिस ने शौकत को गांव प्रानपुर के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा भी मिला।

chat bot
आपका साथी