चीनी मिल के जीएम समेत नौ के खिलाफ तहरीर

रामपुर शाहबाद की राणा शुगर मिल पर अवैध तरीके से गन्ना ले जा रही छह ट्रैक्टर ट्राली भाकियू कार्यकर्ताओं ने पकड़ ली। रात में ही जिला गन्ना अधिकारी के आश्वासन पर सभी ट्रैक्टर-ट्रालियों को मंडी समिति परिसर में खड़ा करा दिया। सुबह जिला गन्ना अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वहां पर ट्रैक्टर-ट्रालियां नहीं थीं। गन्ना सचिव ने शुगर मिल के जीएम समेत नौ लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 11:54 PM (IST)
चीनी मिल के जीएम समेत नौ के खिलाफ तहरीर
चीनी मिल के जीएम समेत नौ के खिलाफ तहरीर

रामपुर: शाहबाद की राणा शुगर मिल पर अवैध तरीके से गन्ना ले जा रही छह ट्रैक्टर ट्राली भाकियू कार्यकर्ताओं ने पकड़ ली। रात में ही जिला गन्ना अधिकारी के आश्वासन पर सभी ट्रैक्टर-ट्रालियों को मंडी समिति परिसर में खड़ा करा दिया। सुबह जिला गन्ना अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वहां पर ट्रैक्टर-ट्रालियां नहीं थीं। गन्ना सचिव ने शुगर मिल के जीएम समेत नौ लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

बुधवार रात करीब 12 बजे भाकियू तहसील अध्यक्ष राहत खां, जिला उपाध्यक्ष रंजीत सिंह, ब्लाक अध्यक्ष खुशीराम समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने नगर के रामपुर चौराहे पर बरेली से अवैध रूप से गन्ना लेकर चीनी मिल जा रही छह ट्रैक्टर ट्रालियों को पकड़ लिया । इस पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने रात में ही जिला गन्ना अधिकारी हेमराज को मामले से अवगत कराकर कार्रवाई की मांग की। जिला गन्ना अधिकारी ने फोन के माध्यम से ही ट्रालियों को मंडी समिति परिसर में खड़ा कराने एवं सुबह आने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस की सहायता से सभी ट्रालियों को मंडी समिति मे खड़ा करा दिया गया। सुबह जिला गन्ना अधिकारी हेमराज मंडी समिति पहुंचे तो मौके पर एक भी ट्रैक्टर ट्राली नहीं थी। भाकियू कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। ट्रैक्टर ट्रालियों को मौके पर न देख भाकियू कार्यकर्ता हंगामा काटने लगे। सूचना पर शुगर मिल के जीएम केपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए और भाकियू कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कार्यकर्ता कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। जिला गन्ना अधिकारी हेमराज ने बताया की गन्ना सचिव एजी गौतम की ओर से शुगर मिल के जीएम समेत नौ लोगों के खिलाफ मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। कोतवाल संजय तोमर ने बताया कि तहरीर मिली है। तहरीर मे ट्रैक्टर ट्रालियों का जिक्र है। ट्रैक्टर ट्रालियां मौके पर नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी