सराहनीय कार्य के लिए एसपी शगुन गौतम सम्मानित

जागरण संवाददाता रामपुर सराहनीय कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम को पुलिस महानिदेशक ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 05:46 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 11:16 PM (IST)
सराहनीय कार्य के लिए एसपी शगुन गौतम सम्मानित
सराहनीय कार्य के लिए एसपी शगुन गौतम सम्मानित

जागरण संवाददाता, रामपुर : सराहनीय कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम को पुलिस महानिदेशक ने प्रशंसा चिन्ह (सिल्वर मेडल) से सम्मानित किया है। उन्हें यह सम्मान स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिया गया है। हालांकि मेडल बाद में मिलेगा। एसपी शगुन गौतम के कार्यकाल में जिले की पुलिस ने कई सराहनीय कार्य किए हैं। इनामी बदमाशों को जेल भेजा गया है। इनमें सात तो 25 हजार रुपये के इनामी हैं। एसपी के कार्यकाल में जेल जाने वाले फरार आरोपितों में 25 हजार के इनामी पूर्व सीओ आले हसन खां, शहर के मुहल्ला घेर पीपलवाला का 25 हजार का इनामी रानू खां, मुहल्ला मजार खर्मे वाली का 20 हजार का इनामी फिरोज खां भी शामिल हैं। ये तीनों ही सांसद आजम खां के करीबी हैं। मुहल्ला अल्ला हू दादा का मजार का 25 हजार का इनामी नूर हसन, टांडा के खेड़ा झुरकझुंडी गांव का 25 हजार का इनामी इस्तेकार, स्वार के दूंदादावाला नरपतनगर का 25 हजार का इनामी मुस्तफा, नरपतनगर का 25 हजार का इनामी भूरा, नरपतनगर का ही 10 हजार का इनामी उस्मान, नगलिया आकिल गांव का 10 हजार का इनामी मसरूर, नगलिया आकिल गांव का 15 हजार का इनामी मुस्तकीम, आगापुर का 20 हजार का इनामी नईम कुरैशी, खजुरिया के पदपुरी गांव का 15 हजार का इनामी मुजाहिद, दिल्ली के थाना गोकुलपुर के न्यू मुस्तफाबाद का 25 हजार का इनामी सलीम उर्फ गुड्डू पहाड़ी और अजीतपुर नई बस्ती के 10 हजार का इनामी जरीफ शामिल हैं। गुड्डू पहाड़ी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा था। इनामी बदमाशों को पकड़वाने में सराहनीय कार्य करने पर सर्विलांस प्रभारी निरीक्षक रेहान खां और एसओजी प्रभारी वीरेंद्र सिंह को एसपी की ओर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित किया जाएगा।

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने कोरोना काल में सेवा भाव से काम किया। वह अब भी अक्सर सड़कों पर भ्रमण करने निकल पड़ते हैं। बिना मॉस्क घूमने वालों का चालान करते हैं। गरीब लोगों को निश्शुल्क मॉस्क का वितरण भी करते हैं। गरीबों को मुफ्त में दवा भी दिलवाई है।

दो इंस्पेक्टर समेत चार पुलिस कर्मियों को भी मिला सम्मान

रामपुर : उत्कृष्ट सेवा के लिए जिले में तैनात दो इंस्पेक्टर समेत चार पुलिस कर्मियों को भी सम्मान मिला है। इनमें इंस्पेक्टर राधेश्याम को गृह मंत्रालय की ओर से उत्कृष्ट विवेचना मेडल प्रदान किया गया है। इसके अलावा पुलिस महानिदेशक द्वारा जिले में नियुक्त निरीक्षक अता मुहम्मद, दारोगा सोहन पाल सिंह और हेड कांस्टेबिल दयानंद को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह प्रदान किए गए हैं। इन सभी को मिला सम्मान एसपी द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर उन्हें दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी