बारिश से बुरी तरह उधड़ गई राधा रोड

जागरण संवाददाता रामपुर राधा रोड बरसात के कारण पूरी तरह उधड़ चुकी है। इस पर जग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:09 AM (IST)
बारिश से बुरी तरह उधड़ गई राधा रोड
बारिश से बुरी तरह उधड़ गई राधा रोड

जागरण संवाददाता, रामपुर : राधा रोड बरसात के कारण पूरी तरह उधड़ चुकी है। इस पर जगह-जगह गहरे-गहरे गडढे हो गए हैं। इससे इधर से गुजरने में राहगीरों को काफी परेशानी होती है। आए दिन लोग गिरकर घायल होते रहते हैं। लोगों ने राधा रोड को शीघ्र बनवाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि नैनीताल हाईवे से शहर और शाहबाद को जोड़ने वाला राधा रोड काफी महत्वपूर्ण मार्ग है। इसके बावजूद इसे ठीक कराने की कोई सुध नहीं ले रहा। लगभग आठ साल पहले बनी थी। इस सड़क पर हुए गड्ढों की कई बार मरम्मत कराई जा चुकी है। बरसात में सड़क अब फिर से पूरी तरह उधड़ चुकी है, जिससे फिर से सड़क पर गहरे गडढे हो गए हैं। इससे इधर से गुजरने वाले राहगीरों को काफी दिक्कत होती है। बरसात में सड़क पर गड्ढों में जलभराव हो जाता है, जिसके कारण गड्ढे दिखाई नहीं देते। ऐसे में गड्ढों के कारण दो पहिया वाहन, ई-रिक्शा आदि पलट जाते हैं, जिससे अब तक कई लोग चोटिल हो चुके हैं। यह रोड काफी व्यस्त रहता है। शहर और शाहबाद की ओर जाने वाले बड़े वाहन भी इसी मार्ग से होकर जाते हैं। जर्जर रोड के कारण हर समय हादसे का डर बना रहता है। लोगों ने शीघ्र सड़क बनवाने की मांग की है।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी इंदु शेखर मिश्रा ने बताया कि राधा रोड के दोनों ओर नालों का निर्माण कराया जा चुका है। सड़क निर्माण कराने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

राधा रोड पर बरसात में जगह-जगह गहरे गडढे हो गए हैं। बारिश में गड्ढों में जलभराव हो जाता है, जिससे इधर से गुजरते समय हादसा होने का खतरा रहता है। सड़क बनवाई जाए।

विपिन कुमार। राधा रोड की हालत काफी खस्ता है, सड़क पूरी उधड़ चुकी है। वाहनों के पहियों के नीचे सड़क पर पड़ी बजरी आने पर तेजी से निकलती है, जो इधर से गुजरने वाले राहगीरों के लग चुकी है।

अशोक कुमार फौजी। राधा रोड की सड़क काफी समय से जर्जर है। इसे बनवाने के लिए कई बार अधिकारियों से मांग कर चुके हैं। अधिकारी शीघ्र समस्या दूर कराने का आश्वासन दे देते हैं मगर सड़क नहीं बनी।

राजू। बरसात के दिनों में सड़क पर गड्ढों में जलभराव हो जाता है। इससे इधर से गुजरते समय अक्सर दोपहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल हो जाते हैं। सड़क का शीघ्र निर्माण कराया जाए।

जयप्रकाश।

chat bot
आपका साथी