गंदगी को लेकर भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन

रामपुर : नगर के मोहल्ला ताशका में गंदगी को लेकर यहां के निवासियों का गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। सब अपने घरों से निकल कर सड़क पर आ गए। यहां पालिका के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। मोहल्लावासियों ने समस्या के शीघ्र ही समाधान की मांग की है। मोहल्लावासियों का कहना है कि क्षेत्र की गलियों का बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 10:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 10:21 PM (IST)
गंदगी को लेकर भड़के  लोगों ने किया प्रदर्शन
गंदगी को लेकर भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन

रामपुर : नगर के मोहल्ला ताशका में गंदगी को लेकर यहां के निवासियों का गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। सब अपने घरों से निकल कर सड़क पर आ गए। यहां पालिका के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। मोहल्ला वासियों ने समस्या के शीघ्र ही समाधान की मांग की है।

लोगों का कहना है कि क्षेत्र की गलियों का बुरा हाल है। यहां गंदगी है तथा नालियां भी टूटी पड़ी हैं। इसके साथ-साथ सड़कें भी टूटी हैं, जिससे राहगीरों का इधर से निकलना भी दूभर रहता है। सफाई व्यवस्था पूरी तरह चौपट है, जिससे यहां पर गंदगी के अंबार लग गए हैं। इसके अलावा जलभराव की समस्या भी यहां बनी हुई है। इससे लोगों को इन गलियों से निकलने में काफी दिक्कत आ रही है। बरसात के महीने में तो हालात और भी खराब हो जाते हैं।रास्ते तालाब से नजर आने लगते हैं। यहां के लोगों का कहना है कि कई बार प्रशासन को इस समस्या से अवगत करा चुके हैं, इसके बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं आ सका है। मोहल्ला वासियों ने शीघ्र ही समस्या का समाधान करने की मांग की है। इस दौरान भूरी, शांति, ओमवती, केसरिया, हर स्वरुप, हरि ¨सह, रामभजन, ओमवीर व किशनपाल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी