सीओ के नेतृत्व में पुलिस ने किया फ्लैगमार्च

शांति व्यवस्था बनाए रखने की जनता से अपील

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:09 AM (IST)
सीओ के नेतृत्व में पुलिस ने किया फ्लैगमार्च
सीओ के नेतृत्व में पुलिस ने किया फ्लैगमार्च

जागरण संवाददाता, टांडा : सीओ विद्या किशोर शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने सदर बाजार में फ्लैग मार्च किया। लोगों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की। छह दिसंबर को ध्यान में तखते हुए पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है। लगातार बैठक व पैदल मार्च कर शांति बनाने की अपील कर रही है। गुरुवार दोपहर पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में कार्यवाहक कोतवाली इंचार्ज केके मिश्रा के साथ पुलिस ने सदर बाजार, टांडा-बाजपुर मुख्यमार्ग, हजीपुरा, जामा मस्जिद, भब्बलपुरी आदि में फ्लैग मार्च किया। मस्जिदों के आसपास मौजूद लोगों से जानकारी की। लोगों से संयम से काम लेते हुए अमन व शांति कायम करने की अपील की।

मिलक : नगर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस ने नगर की गलियों में गुरुवार को पैदल मार्च किया। कोतवाल वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पटवाई रोड, नईबस्ती, मैन बाजार, हाईवे इत्यादि पर पैदल मार्च निकाला। पुलिस ने लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की। किसी भी प्रकार की अफवाह से बचने और उसकी सूचना तत्काल पुलिस को देने को कहा। कोतवाल वीरेंद्र सिंह ने बताया कि छह तारीख को लेकर लोगों में किसी भी प्रकार का भय व्याप्त न हो। इसके लिए, पुलिस ने नगर की गलियों, बाजारों आदि में पैदल मार्च किया। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस कर्मियों ने पैदल मार्च के दौरान लोगों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की है। पुलिस के जवानों को गलियों में पैदल मार्च करता देख लोगों के मन में अप्रिय घटना की शंका उत्पन्न हुई।जवानों द्वारा शांति व्यवस्था कायम रखने के मकसद से पैदल मार्च की बात पता चलने पर व्यापारियों व लोगों ने राहत की सांस ली।

शाहबाद : छह दिसंबर अयोध्या प्रकरण को लेकर नगर में माहौल को शांत बनाने के लिए और सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्यागी ने एसएसआई रईस अहमद एवं समस्त स्टाफ को लेकर नगर में पैदल मार्च निकाला। बीच-बीच में लोगों से कहां कि छह दिसंबर अयोध्या प्रकरण में आप सभी प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन का सहयोग कर शांति व्यवस्था बनाए रखें।

स्वार: गुरुवार को छह दिसंबर को लेकर सीओ विद्याकिशोर शर्मा व कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने पुलिस बल के साथ नगर के कोतवाली मार्ग, स्वार रामपुर मार्ग, मुख्य बाजार, गंगादास की पुलिया, पंजाबी कालोनी आदि मुहल्लों में फ्लैग मार्च किया।लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। कहा ऐसी कोई भी घटना न हो जिससे शांतिभंग हो और असमाजिक तत्वों एवं अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी लोग पुलिस का सहयोग करें, जिससे शांति कायम रह सके। इस दौरान पुलिस बल मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी