स्कूटी सवार से लूट की घटना झूठी निकलने पर पुलिस ने ली राहत की सांस

स्वार (रामपुर) बदमाशों द्वारा स्कूटी सवार युवक से 25 हजार रुपये की लूट की सूचना से पुलिस में खलबली मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 12:23 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 12:23 AM (IST)
स्कूटी सवार से लूट की घटना झूठी निकलने पर पुलिस ने ली राहत की सांस
स्कूटी सवार से लूट की घटना झूठी निकलने पर पुलिस ने ली राहत की सांस

स्वार (रामपुर) : बदमाशों द्वारा स्कूटी सवार युवक से 25 हजार रुपये की लूट की सूचना से पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला मारपीट का निकला। लूट की झूठी सूचना पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

थाना टांडा के ग्राम अब्वासनगर निवासी गुडडू सिंह बुधवार को स्कूटी से उत्तराखंड के बाजपुर गया था। वापस लौटते समय स्कूटी सवार युवक को मुरादाबाद- बाजपुर मार्ग पर ग्राम टंडोला के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर स्कूटी को रोक लिया। लात मारकर स्कूटी को खड्ड में गिरा दिया। युवक का आरोप है कि शस्त्रों के बल पर मारपीट कर बदमाश उससे 25 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई लूट की सूचना पर पुलिस में खलबली मच गई और आनन फानन में मौके पर पहुंचने के साथ ही चेकिग अभियान शुरु कर दिया। युवक को पुलिस कोतवाली ले आई और पूछताछ शुरू कर दी। तब उसने बताया कि बाइक सवार तीन युवक साइड ले रहे थे। साइड न देने पर बाइक सवार युवकों ने रोक लिया था और मारपीट शुरू कर दी थी। उन युवकों को सबक सिखाने के लिए लूट की झूठी सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने युवक की स्कूटी की डिग्गी से 21 हजार पांच सौ रुपये बरामद कर लिए। लूट की सूचना झूठी निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

कोतवाल रुम सिंह बघेल ने बताया कि साइड न देने पर मारपीट हुई थी। युवक की स्कूटी से 21 हजार पांच सौ रुपये बरामद हुए हैं। लूट की सूचना झूठी है।

chat bot
आपका साथी