कोरोना से एक और महिला की मौत, 64 नए केस मिले

रामपुर जिले में कोरोना से एक और महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:21 PM (IST)
कोरोना से एक और महिला की मौत, 64 नए केस मिले
कोरोना से एक और महिला की मौत, 64 नए केस मिले

रामपुर : जिले में कोरोना से एक और महिला की मौत हो गई। मृतका 55 साल की विष्णु विहार ज्वालानगर की रहने वाली थी। वह मुरादाबाद के टीएमयू में भर्ती थी। उनकी मौत की सूचना सीएमओ कार्यालय को मिल गई है। महिला कोरोना संक्रमण के साथ ही निमोनिया से भी पीड़ित थीं। जिले में अब तक कोरोना से 69 की मौत हो चुकी है, जिसमें नौ की मौत इसी साल हुई है। इस साल कोरोना से मरने वालों में सबसे अधिक तादाद महिलाओं की है। कोरोना वायरस दूसरी पारी में अब तक छह महिलाओं की जान ले चुका है। गुरुवार को कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट में 64 नए संक्रमित भी मिले हैं। इनमें एंटीजन टेस्ट में 50, ट्रूनेट में दो और प्राइवेट लैब की जांच रिपोर्ट में 12 संक्रमित मिले हैं। सबसे ज्यादा 11 संक्रमित शाहबाद तहसील क्षेत्र में मिले हैं। इनमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहबाद के कर्मचारी भी शामिल हैं। एसपी आवास स्थित आफिस में भी एक पुलिस कर्मी संक्रमित मिला है। स्वार, मिलक, टांडा आदि में भी संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा शहर की एसबीआइ कालोनी, न्यू आवास विकास कालोनी, गंगापुर आवास विकास कालोनी, बीपी कालेानी, नूर महल आवास विकास कालोनी के सरकारी आवास में भी संक्रमित मिले हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजीव यादव ने बताया कि 74 पुराने मरीज ठीक हो चुके हैं। अब जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 736 हो गई है। कोरोना से विद्युत संविदा कर्मी की मौत

शाहबाद : कोरोना से एक विद्युत संविदा कर्मचारी की मौत हो गई। इसके अलावा ब्लाक परिसर में जेई समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस पर ब्लाक परिसर को 24 घंटे के लिए सील कर दिया है।

नगर के मुहल्ला सादात निवासी 40 वर्षीय अराइश मियां बिजलीघर में संविदा कर्मचारी थे। बुधवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई तो उन्होंने सीएचसी मे अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट मे उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आने पर चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में हालत में सुधार न आने पर उन्हें मुरादाबाद रेफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उधर, गुरुवार को ब्लाक परिसर के जेई और सहायक विकास अधिकारी समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले। उपजिलाधिकारी राकेश कुमार गुप्ता ने बताया की ब्लाक परिसर को 24 घंटे के लिए सील कर दिया है।

chat bot
आपका साथी