कोरोना से एक और युवक की मौत, बिलासपुर तहसील और जजी कर्मचारी समेत नौ कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता रामपुर जिले में तीन सरकारी कर्मचारियों समेत नौ लोग कोरोना संक्रमित मि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 11:40 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:07 AM (IST)
कोरोना से एक और युवक की मौत, बिलासपुर तहसील और जजी कर्मचारी समेत नौ कोरोना पॉजिटिव
कोरोना से एक और युवक की मौत, बिलासपुर तहसील और जजी कर्मचारी समेत नौ कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, रामपुर : जिले में तीन सरकारी कर्मचारियों समेत नौ लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। दो कर्मचारी बिलासपुर तहसील के हैं, जिसमें एक कर्मचारी एसडीएम बिलासपुर का ड्राइवर है। इसके अलावा एक संक्रमित जज की कोर्ट में बाबू है। सरकारी कर्मचारियों के लगातार कोरोना संक्रमित मिलने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। कलेक्ट्रेट और कचहरी तो पिछले कई दिन से बंद हैं और कंटेनमेंट जोन में आ चुके हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि आठ जुलाई को भेजे सैंपल की जांच रिपोर्ट रविवार शाम को मिली। इसमें 304 आशंकितों की जांच निगेटिव आई है। चार पुराने संक्रमित ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है। नौ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें एक जजी कर्मचारी है। वह मूल रूप से मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के बहादुरगंज गांव का है। दो कर्मचारी बिलासपुर तहसील के हैं। इनमें एक एसडीएम की गाड़ी का ड्राइवर है। सिविल लाइंस क्षेत्र के एकता विहार कालोनी की एक गर्भवती महिला भी संक्रमित मिली है। वह लवी नर्सिंग होम में भर्ती थी। आपरेशन से पहले उसकी कोरोना की जांच कराई गई थी। टांडा के सईदनगर गांव का एक युवक संक्रमित मिला है, जो किर्गिस्जान से आया था। टांडा के ही नवाबनगर का युवक भी संक्रमित मिला है। बंगाल से लौटा बारादरी महमूद खां मुहल्ले के युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। शहर के मुहल्ला चरख वाली मस्जिद के 50 वर्षीय और स्वार कोतवाली के रसूलपुर गांव का युवक संक्रमित मिला है। युवक पहले से टीबी का मरीज है। संक्रमित मिले सभी लोगों को जौहर यूनिवर्सिटी के कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है।

इधर, देर शाम मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल में कोरोना से संक्रमित 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। यह स्वार तहसील क्षेत्र के गांव रसूलपुर का निवासी था और पांच दिन पहले इसे बुखार आया था। स्थानीय स्तर पर दिखाने के बाद स्वजन कॉसमॉस ले गए थे जहां रविवार देर शाम में युवक की मौत हो गई।

गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 436 हो गई है। इनमें चार की मौत हो चुकी है, जबकि 370 ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में सक्रिय मरीजों की संख्या 62 रह गई है।

chat bot
आपका साथी