मुस्लिम समाज न आए किसी के बहकावे में : भारत भूषण

मुस्लिम समाज न आए किसी के बहकावे में भारत भूषण

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 10:11 PM (IST)
मुस्लिम समाज न आए किसी के बहकावे में : भारत भूषण
मुस्लिम समाज न आए किसी के बहकावे में : भारत भूषण

जागरण संवाददाता, रामपुर : भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की शनिवार को कार्यालय पर नागरिकता संशोधन बिल को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों के साथ बैठक हुई। इसमें भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल संसद के दोनों सदनों में पास हो गया है। सरकार विरोधी दूसरे राजनैतिक दल इस मुददे पर वोट बैंक की राजनीति के लिए मुसलमानों को गुमराह कर उन्हें भड़काने का काम कर रहे हैं। आप लोगों को किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं। यह बिल आंतरिक सुरक्षा और सीमाओं को मजबूत करने वाला बिल है। इस कानून से देश और मजबूत होगा। आतंकवाद और घुसपैठ करने वालों के ताबूत से आखिरी कील होगी। देश की एकता व मजबूती के लिए इस बिल के समर्थन में खड़े होकर उन फिरकापरस्त ताकतों व गुमराह करने वालों का विरोध करें, जो इस कानून का नाम लेकर डराने व भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। सरकार हर हालत में देश के हर नागरिक के सम्मान के लिए काम करेगी।

सपा सांसद आजम खां ने सदन में उपस्थित न रहकर यह साबित किया कि वह इस बिल का विरोध कर रहे हैं और रामपुर में रहकर मुस्लिम लोगों को भड़का रहे हैं। उन्हें अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखकर लोगों को समझाना था न कि भड़काना चाहिए। भाजपा सरकार की प्राथमिकता में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास शामिल है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष देवेश गुप्ता, प्रभात अग्रवाल, अयान खां, गौरांश भाटिया, सलीम खां, अहमद खां, मोहम्मद खुशनसीब, बाबू खां, इशरत मियां, शादाब अली, सईद अंसारी, अनेस सैनी, गुलशन अरोरा, शकील खां, मुन्ने खां, शावेज अंसारी, फईम अंसारी, इकराम, अजय चंद्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी