सांसद बर्क ने की आजम खां की पत्नी से मुलाकात

रामपुर समाजवादी पार्टी के सम्भल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सोमवार को भी रामपुर पहुंचकर सांसद आजम खां की पत्नी विधायक डॉ. त•ाीन फात्मा से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 12:05 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 12:05 AM (IST)
सांसद बर्क ने की आजम खां की पत्नी से मुलाकात
सांसद बर्क ने की आजम खां की पत्नी से मुलाकात

रामपुर : समाजवादी पार्टी के सम्भल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सोमवार को भी रामपुर पहुंचकर सांसद आजम खां की पत्नी विधायक डॉ. त•ाीन फात्मा से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान सांसद ने कहा कि आजम खां को बिना वजह जेल भेजा गया है। उनका कोई जुर्म भी नहीं था। जौहर यूनिवर्सिटी सबके लिए है। तालीमी इरादा है, इससे बड़ी चीज क्या हो सकती है। उसको नुकसान पहुंचाने के लिए साजिशें हो रही हैं और वह चाहेंगे कि साजिश को खत्म करने के लिए हमें सबको मिलकर काम करना है। कहा कि पार्लियामेंट सेशन शुरू होने वाला है, जिसके लिए अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव से मिलकर कोई फैसला लिया जाएगा। सरकार ने आजम कां के परिवार पर बहुत जुल्म किया है। शिक्षा से जुड़े लोगों से भी कहना चाहूंगा कि इस यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए हर तरीके से कोशिश करें और आगे आएं। आजम खां के परिवार का उत्पीड़न कर रहा प्रशासन : इकबाल महमूद

जागरण संवाददाता, रामपुर : पूर्व मंत्री एवं संभल के विधायक नवाब इकबाल महमूद ने कहा कि रामपुर में प्रशासन सांसद आजम खां के परिवार का उत्पीड़न कर रहा है। अफसरों को याद रखना चाहिए, सरकारें आती-जाती रहती हैं। यहां नई परंपरा डाली जा रही है, जो अच्छी बात नहीं है। पूर्व मंत्री ने सोमवार शाम आजम खां के आवास पर पहुंचकर उनकी पत्नी शहर विधायक डा.तजीन फात्मा से मुलाकात की। कहा कि आजम खां उनके बहुत पुराने साथी हैं। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भी उनके सीनियर रहे हैं। हम उनके हर दुख दर्द में साथ हैं। भाजपा सरकार ने आजम खां के परिवार का उत्पीड़न किया है। फर्जी मुकदमे दर्ज कराए हैं। अब उनकी मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन, शासन और प्रशासन यह बात समझ ले। अगर यूनिवर्सिटी पर आंच आई तो जनता सड़कों पर आ जाएगी। किसी भी हाल में यूनिवर्सिटी को बर्बाद नहीं होने दिया जाएगा। यूनिवर्सिटी किसी खास तबके के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए है और इसका लाभ सभी वर्गों के बच्चे उठा रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि आजम खां को अदालत से न्याय मिलेगा और जल्द ही जेल से रिहा होंगे। इस मौके पर सुहेल इकबाल, हबीब तुर्की, वाहिद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी