हजरतपुर में छह दिन से भरा है बाढ़ का पानी

रामपुर। हजरतपुर गांव में छह दिन से बाढ़ का पानी भरा है इससे ग्रामीण परेशान है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:58 PM (IST)
हजरतपुर में छह दिन से भरा है बाढ़ का पानी
हजरतपुर में छह दिन से भरा है बाढ़ का पानी

रामपुर। हजरतपुर गांव में छह दिन से बाढ़ का पानी भरा है, इससे ग्रामीण परेशान है। इसके विरोध में उन्होने सोमवार को प्रदर्शन किया। उन्होने नाला बनाने की मांग की।

कोसी नदी में आई भीषण बाढ़ के कारण रामपुर शहर से सटे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र हजरतपुर में अब भी घरों के आगे पानी भरा है। क्षेत्रवासियों ने नाला निर्माण कराए जाने की मांग को लेकर जिला पंचायत सदस्य मुस्तफा हुसैन के नेतृत्व में हजरतपुर मे प्रर्दशन किया और जिला अधिकारी को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कहा है कि सैनी वाली बस्ती हजरतपुर में पानी की निकासी न होने के कारण तोपखाना से हजरतपुर होते हुए टांडा को जाने वाला मार्ग भी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया और वर्तमान समय में हजरतपुर की गलियों में पानी भरा हुआ है, जिससे लोगों को काफ़ी परेशानी हो रही है। प्राइमरी स्कूल में भी चारों तरफ गंदा पानी भरा हुआ है। जिस वजह से बच्चों को स्कूल आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हजरतपुर में फूलों वाली बगिया से प्राइमरी स्कूल के पीछे होते हुए तलाब कुंडा तक पानी की निकासी हेतु नाला बनवाया जाना आवश्यक है।

क्षेत्र वासियों ने जिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि रामपुर शहर से सटे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र ग्राम हजरतपुर में तोपखाना टांडा मार्ग पर फूलों वाली बगिया से प्राइमरी स्कूल होते हुए तलाब कुंडा तक नाला निर्माण करवाया जाए, जिससे गन्दे पानी की निकासी हो सके। ज्ञापन पर डा. रुकशाद अली, गुड्डू शराफत, अतीक सैफी, हाजी सरदार, नदीम नज्जू, गुच्चन खां, आले हसन, शकील अहमद, शकील अहमद, फईम, असलम, नफीस सैफी, वसीम अहमद, सुलतान, फारूख, सुलेमान, मेहंदी, शांतिलाल, महीराम सैनी के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी