रामपुर पहुंचीं राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, रजा लाइब्रेरी का किया निरीक्षण Rampur News

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की ओर से कस्तूरबा गांधी विद्यालय अस्पताल व थाने का निरीक्षण करने के मद्देेनजर व्यापक तैयारियां की गईं हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 01:19 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 01:19 PM (IST)
रामपुर पहुंचीं राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, रजा लाइब्रेरी का किया निरीक्षण  Rampur News
रामपुर पहुंचीं राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, रजा लाइब्रेरी का किया निरीक्षण Rampur News

रामपुर। राज्यपाल आनंदी बेन सोमवार को रामपुर पहुंच गईं। राज्यपाल सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन मेें उतरीं। उन्होंने रजा लाइब्रेरी का निरीक्षण किया। इसके अलावा वह विद्यालय, आंगनबाड़ी केंद्र, थाना सहित विभिन्न स्थलों का निरीक्षण करेंगी। इसके अलावा स्वयं सहायता समूह एवं जनपद में विभिन्न योजनाओं के तहत किए गए विशेष कार्यों की समीक्षा भी करेंगी। 

लाभार्थियों से मुलाकात एवं स्थलीय निरीक्षण का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। दरअसल यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिवसीय मुरादाबाद मंडल के दौरे पर हैं। रामपुर के बाद वह अमरोहा और मुरादाबाद में भी विकास कार्यों का जायजा लेंगी और जिलों के उत्पादों को देखेंगी। उनके आगमन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। रामपुर में राज्यपाल रात्रि विश्राम जौहर यूनिवर्सिटी के पास बने डॉ. अब्दुल कलाम वीआइपी गेस्ट हाउस में करेंगी। मंगलवार को मुरादाबाद में रहेंगी। वहां गांवों में विकास कार्य के अलावा पीतल के हस्तशिल्प को देखने के लिए लोहिया फर्म भी जाएंगी। बुधवार को अमरोहा में रहेंगी। इसके अलावा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल दैनिक जागरण के सोत-बान संरक्षण अभियान के तहत पुनर्जीवित हुई बान नदी का भी जायजा लेंगी। तीनों ही जिलों में अधिकारियों के बैठक, समाजसेवी संस्था के लोगों व स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से बातचीत भी करेंगी। 

chat bot
आपका साथी