सीएमओ के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से की कामना

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.सुबोध कुमार शर्मा के कोरोना पाजिटिव होने की सूचना पर चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने कार्यालय पर हुई बैठक में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:50 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:03 AM (IST)
सीएमओ के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से की कामना
सीएमओ के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से की कामना

रामपुर : मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.सुबोध कुमार शर्मा के कोरोना पाजिटिव होने की सूचना पर चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने कार्यालय पर हुई बैठक में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की। जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश ने कहा कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कोविड-19 में बड़ी मेहनत और लगन से अपनी जिम्मेदारी निभाई है। छुटटी के दिन भी वह बरेली में अपने परिवार तक से मिलने नहीं गए। रामपुर में ही रहकर उन्होंने अपनी जिम्मेदारी निभाई। ईश्वर उन्हें शीघ्र स्वस्थ करे। इस मौके पर संरक्षक भीम सिंह, दिलशाद पाशा, शरत चंद्र शर्मा, राकेश कुमार, शाकिर अली, विनोद कुमार, सत्यपाल, चंद्रसेन, कल्पना सागर, संजू प्रकाश आदि मौजूद रहे।

पेयजल समस्या की डीएम से की शिकायत रामपुर : अखिल भारतीय अनुसूचित जाति तथा शोषित वर्ग उत्थान समिति की जिलाध्यक्ष नेहा ने डीएम को दिए पत्र में कहा है कि गांव में समय से पानी नहीं आता। इससे ग्रामीणों को काफी दिक्कत होती है। उन्होंने डीएम से सुबह छह से 10 और शाम को चार से नौ बजे तक पेयजल सप्लाई दिलवाने की मांग की।

चिकित्सक के खिलाफ दर्ज कराई जाई रिपोर्ट रामपुर : काशीराम कालोनी निवासी रेशमा पत्नी बिटटन ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में कहा है कि उसके पांच माह के पुत्र को 15 अक्टूबर को उल्टी दस्त हुए थे। इस पर उन्होंने सिविल लाइंस में एक नर्सिंग होम में रात आठ बजे उसको भर्ती कराया था। इस दौरान रात में चिकित्सक को बुलाया गया मगर रात में वह नहीं आए, उनके स्टाफ के द्वारा इलाज में लापरवाही बरती गई, जिससे उनके बच्चे की मौत हो गई। उन्होंने चिकित्सक और स्टाफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की।

उद्योग बंधु की बैठक 26 को होगी रामपुर : जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केंद्र के उपायुक्त उद्योग ने बताया कि डीएम की अध्यक्षता में 26 अक्टूबर को दोपहर एक बजे कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधु की बैठक होगी। बैठक में संबंधित अधिकारी समय से पहुंचें।

chat bot
आपका साथी