आजम खां की सेहत को लेकर अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ चार थानों में तहरीर

जेएनएन रामपुर सांसद आजम खां के खिलाफ अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सपाइयों ने बुधवार को चार थानों में तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने सांसद आजम खां के खिलाफ अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:44 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:44 AM (IST)
आजम खां की सेहत को लेकर अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ चार थानों में तहरीर
आजम खां की सेहत को लेकर अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ चार थानों में तहरीर

जेएनएन, रामपुर: सांसद आजम खां के खिलाफ अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सपाइयों ने बुधवार को चार थानों में तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने सांसद आजम खां के खिलाफ अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है।

उन्होंने कहा है कि 11 मई को इंटरनेट मीडिया पर कुछ लोगों ने सांसद आजम खां के बारे में गलत अफवाह उड़ाई। कहा कि आजम खां नहीं रहे। उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की हालत नाजुक है और समाजवादी के लोगों ने हंगामा किया है। यह सब झूठी बातें हैं। आजम खां मेदांता अस्पताल लखनऊ में भर्ती हैं और उनकी स्वास्थ्य के बारे में अस्पताल के बुलेटिन द्वारा अवगत कराया जा रहा है।

अब्दुल्ला आजम की हालत भी ठीक है। उन्होंने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। इसी तरह की तहरीर सपा कार्यकर्ता मोहम्मद जियाउद्दीन खां आमिर ने गंज थाने में और इरशाद महमूद ने शहर कोतवाली में दी है, जबकि मिलक के पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रमोद गंगवार ने मिलक थाने में दी है। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आजम खां की सेहत में सुधार

रामपुर। सांसद आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने बताया कि आजम खां की हालत में पहले से कुछ सुधार है। मेदांता अस्पताल लखनऊ के डायरेक्टर डा. राकेश कपूर ने बुधवार को अवगत कराया कि मंगलवार की तुलना में आज आक्सीजन की स्थिति में सुधार आया है। आक्सीजन की रिक्वायरमेंट कम हुई है।

गौरतलब है कि आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सवा साल से सीतापुर जेल में बंद हैं। जेल में ही उन्हे कोरोना हो गया। हालत बिगड़ने पर नौ मई को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी