बिलासपुर में दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी से चार लाख की लूट

बिलासपुर (रामपुर) क्षेत्र में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने आढ़त पर बैठे गल्ला व्यापारी से तमंचे के बल पर चार लाख रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:27 PM (IST)
बिलासपुर में दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी से चार लाख की लूट
बिलासपुर में दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी से चार लाख की लूट

बिलासपुर (रामपुर) : क्षेत्र में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने आढ़त पर बैठे गल्ला व्यापारी से तमंचे के बल पर चार लाख रुपये लूट लिए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी की।

लूट की वारदात मुहल्ला शिवबाग मंडी निवासी वीरेंद्र कुमार जैन के साथ हुई। वह गल्ला व्यापारी हैं। घर के नीचे ही आढ़त है। शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह आढ़त पर बैठे थे। नौकर विक्रम भी वहां मौजूद था। इसी दौरान नकाबपोश चार बदमाश हथियार लेकर अंदर आ गए। बदमाशों ने गल्ला व्यापारी और नौकर पर तमंचे तान दिए। व्यापारी से अलमारी की चाबी लेकर उसमें रखा कैश निकाल लिया और उसे बैग में भरकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर व्यापारी ने शोर मचाया। तब आसपास के व्यापारियों को घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर बिलासपुर कोतवाली पुलिस भी आ गई। पीड़ित व्यापारी से भी जानकारी की। घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी की। व्यापारी ने बताया कि बदमाश जाते समय सीसी कैमरे के साथ लगा डीवीआर भी ले गए। व्यापारी के मुताबिक बदमाशों ने कार स्टार्ट करके रखी थी। लूट के बाद कार में बैठकर फरार हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गाड़ी ट्रेस हो गई है। अंबाला के कीटनाशक दवा कारोबारी की गा़ड़ी है। उनका सेल्समैन भी शक्रवार को इस क्षेत्र में आया था। रिपोर्ट में चार लाख कैश लूटने की बात लिखी है, जबकि पहले 25 लाख और 15 लाख लूट की भी चर्चा रही। चार मिनट में दिया घटना को अंजाम

पीड़ित ने बताया बदमाशों ने मात्र चार मिनट में घटना को अंजाम दिया और लूटपाट कर फरार हो गए है। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे यह किसी सोची समझी साजिश का नतीजा है। बदमाशों ने सबसे पहले गल्ला व्यापारी और उसके नौकर का मोबाइल फोन छीन लिया, ताकि वह किसी को फोन न कर पाएं। जांच के दौरान पुलिस ने दोनों मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो आढ़ती का मोबाइल उन्हें खौंदलपुर मार्ग स्थित प्रथमा बैंक के पास सड़क किनारे पड़ा मिल गया, जबकि नौकर के फोन का अभी कुछ पता नहीं लग पाया है।

chat bot
आपका साथी