कोरोना से व्यापारी समेत चार की मौत, 56 पाजिटिव मिले

रामपुर जिले में कोरोना संक्रमण से मौत का सिलसिला थम नहीं रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:23 PM (IST)
कोरोना से व्यापारी समेत चार की मौत, 56 पाजिटिव मिले
कोरोना से व्यापारी समेत चार की मौत, 56 पाजिटिव मिले

रामपुर : जिले में कोरोना संक्रमण से मौत का सिलसिला थम नहीं रहा। अब फिर चार लोगों की जान कोरोना संक्रमण ने ले ली। इनमें दो की मौत जिला अस्पताल के एल-टू हास्पिटल में हुई, जबकि एक उत्तराखंड और एक व्यक्ति की मौत बरेली के अस्पताल में हुई है। इनमें माठखेड़ा स्थित गुरुद्वारा के ग्रंथी गुरबाज सिंह का रुद्रपुर उत्तराखंड के अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह और उनका बेटा कोरोना संक्रमित हो गए थे। बेटे का अभी उपचार चल रहा है। आठ दिन पहले उनके भाई हजारा सिंह की भी मौत हुई थी। माठखेड़ा के ही व्यापारी नितिन अग्रवाल का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। उनका बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्हें पहले बुखार आया था। बाद में जांच कराने पर रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके अलावा पुराना गंज क्षेत्र के 50 वर्षीय व्यक्ति और शाहबाद गेट की 45 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। दोनों का जिला अस्पताल के एल-टू हास्पिटल में उपचार चल रहा था।

जिले में रविवार को आई रिपोर्ट में 56 लोग पाजिटिव मिले हैं। इनमें 19 आरटीपीसीआर, नौ एंटीजन और 28 प्राइवेट लैब की रिपोर्ट में पाजिटिव आए हैं। संक्रमितों में शहर के अलग-अलग इंटर कालेज के दो शिक्षक भी शामिल हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजीव यादव ने बताया कि राहत की बात है कि पुराने मरीज तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। अब फिर 203 मरीज ठीक हो चुके हैं। उनकी आइसोलेशन अवधि पूरी हो चुकी है। जिले में सक्रिय मरीज घटकर 944 रह गए हैं।

chat bot
आपका साथी