रामपुर में दो बाइक व 6.5 किलो चरस समेत पांच बदमाश गिरफ्तार

विभिन्न जनपदों में लूट एवं चोरी की तीन घटनाओं से संबंधित 35 हजार रुपये बरामद हुए। कोतवाल शिव चरन सिंह ने बताया की आरोपित शातिर अपराधी हैं जो आस पास के जनपदों में लूट चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:50 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:50 PM (IST)
रामपुर में दो बाइक व 6.5 किलो चरस समेत पांच बदमाश गिरफ्तार
रामपुर में दो बाइक व 6.5 किलो चरस समेत पांच बदमाश गिरफ्तार

रामपुर, जेएनएन : शाहबाद पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से साढ़े छह किलो चरस, चोरी की दो बाइकें, विभिन्न जनपदों में चोरी की वारदात के 35 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं।

शनिवार रात कोतवाल शिव चरन सिंह एवं एसओजी टीम प्रभारी वीरेंद्र सिंह टीम के साथ बिलारी मार्ग पर ग्राम बलुपुरा मोड़ पर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इस दौरान सैफनी की ओर से दो बाइकों पर सवार पांच व्यक्ति पुलिस को चेकिग करते देख बाइकों को पीछे मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पांचों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से छह किलो 500 ग्राम चरस, चोरी और लूट की दो बाइकें मिलीं। इसके अलावा विभिन्न जनपदों में लूट एवं चोरी की तीन घटनाओं से संबंधित 35 हजार रुपये बरामद हुए। कोतवाल शिव चरन सिंह ने बताया की आरोपित शातिर अपराधी हैं, जो आस पास के जनपदों में लूट, चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपने नाम रविंद्र निवासी ग्राम नाथपुर थाना सिढ़पुरा जनपद कासगंज, इसके अलावा सिढ़पुरा थाना के ही गांव बल्हापुर निवासी बाबी उर्फ शिवान, शिशुपाल, सर्वेश उर्फ गुड्डू और जिला एटा के थाना पिलुआ ग्राम बड़ागांव निवासी पदम सिंह बताए। इनमें से रविंद्र के कब्जे से एक अपाचे बाइक एक किलो 400 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, बाबी उर्फ शिवकंद के कब्जे से एक किलो 250 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, शिशुपाल के कब्जे से एक किलो 300 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, सर्वेश उर्फ गुड्डू से एक स्पलेंडर बाइक, एक किलो 250 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, पदम सिंह के कब्जे से एक किलो 300 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि 21 जनवरी को जिला बरेली के कस्बा फरीदपुर में एक बूढ़ी महिला से 40 हजार रुपये, 23 फरवरी को इसी गांव में एक अन्य बुजुर्ग व्यक्ति से 80 हजार रुपये, चार फरवरी को कस्बा डिबाई जनपद बुलंदशहर में एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये लूटे थे। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ आसपास के जनपदों मे दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। आरोपितों का चालान कर दिया गया। बैंकों के आसपास करते थे चोरी

गिरफ्तार शातिर बदमाश अक्सर बैंकों के आस पास ही कैश निकाल कर लाने वालों से लूट की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपित बदमाशों ने यह बात कुबूली। वह अक्सर बाइकों से ही लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते थे। इसके साथ ही चरस को बेचने का भी काम करते थे।

पुलिस टीम को दिया जाएगा 50 हजार का इनाम

अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन अविनाश चंद्र ने पांचों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इससे बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम खुशी से गदगद है।

chat bot
आपका साथी