चुनावी रंजिश को लेकर नवादा में फायरिग, छह घायल

जागरण संवाददाता बिलासपुर (रामपुर) थाना भोट क्षेत्र के गांव नवादा में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव के बाद जमकर फायरिग हो गई जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:24 PM (IST)
चुनावी रंजिश को लेकर नवादा में फायरिग, छह घायल
चुनावी रंजिश को लेकर नवादा में फायरिग, छह घायल

जागरण संवाददाता, बिलासपुर (रामपुर) : थाना भोट क्षेत्र के गांव नवादा में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव के बाद जमकर फायरिग हो गई जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के 16 व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट की है जिसमें से छह लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

पूर्व प्रधान शफीक तथा राहत जान की प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है। शनिवार रात दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए जिसके चलते दोनों पक्षों में मारपीट के बाद जमकर पथराव हुआ। बाद में असलहे निकल आए जिससे फायरिग हो गई। फायरिग से गांव में भगदड़ मच गई। इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के छह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष के रिजवान, नवाब हुसैन, नबी हुसैन जबकि दूसरे पक्ष के शादाब, नवाब जान, सलीम जहां शामिल हैं। फायरिग की सूचना से पुलिस में खलबली मच गई। सूचना पर कार्यवाहक थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस व निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि नवादा गांव के शफीक, तौफीक, राहत जान, वहीद, फईम, अली अहमद, अब्दुल हसन, अली अहमद, नवाब, नबी हुसैन, इमरान, महबूब, ताहिर, मशरूफ, नवाब जान, शाकिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इनमें से शफीक, तौफीक, राहत जान, वहीद, फईम समेत छह व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। बताया कि फायरिग में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। अन्य आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी