शार्ट सर्किट से किराना की दुकान में लगी आग, लाखों की क्षति

बिलासपुर माटखेड़ा मार्ग पर शार्ट सर्किट से एक किराना की दुकान में अचानक आग लग गई। आग से लाखों रुपये का सामान जलकर नष्ट हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:57 PM (IST)
शार्ट सर्किट से किराना की दुकान में लगी आग, लाखों की क्षति
शार्ट सर्किट से किराना की दुकान में लगी आग, लाखों की क्षति

रामपुर : बिलासपुर माटखेड़ा मार्ग पर शार्ट सर्किट से एक किराना की दुकान में अचानक आग लग गई। आग से लाखों रुपये का सामान जलकर नष्ट हो गया। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों तथा आसपास के दुकानदारों ने निजी संसाधनों से मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

नगर के मुहल्ला शांति कॉलोनी निवासी गुरमीत सिंह, अमरजीत सिंह आपस में सगे भाई हैं। माटखेड़ा रोड पर सुपर मार्ट के नाम से किराना की दुकान चलाते हैं। दुकान स्वामी ने बताया कि शनिवार की दोपहर तकरीबन दो बजे दुकान के भीतर बने गोदाम में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों में खलबली मच गई। इसके पश्चात मौके पर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोग आग बुझाने में जुट गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड का स्टाफ भी आग बुझाने में जुट गया। आग इतनी भयंकर थी कि फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी आग पर काबू नहीं पा सकी। फिर गाड़ी दोबारा से पानी लेकर आई तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। सूचना पर नायब तहसीलदार अमर पाल सिंह तथा कस्बा चौकी प्रभारी राजेश कुमार भी पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। दुकान स्वामी ने आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान होना बताया है। कहा कि आकलन के बाद ही पता चल सकेगा, कि कितने का नुकसान हुआ है। उधर, मौके पर पहुंचे व्यापारी नेता धन्नूमल बंसल, व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरवंश सिंह तनेजा ने घटना पर दुख प्रकट किया है।

chat bot
आपका साथी