ज्वालानगर सब्जी मंडी में बिजली के जर्जर खंभे से हादसे का खतरा

ज्वालानगर सब्जी मंडी में बिजली के जर्जर खंभे से हादसे का खतरा

रामपुर ज्वालानगर में राम-रहीम पुल के पास सब्जी मंडी में बिजली का खंभा जमीन के पास से पूरी तरह से गल चुका है।

Publish Date:Tue, 01 Dec 2020 11:49 PM (IST) Author: Jagran

रामपुर : ज्वालानगर में राम-रहीम पुल के पास सब्जी मंडी में बिजली का खंभा जमीन के पास से पूरी तरह से गल चुका है। शीघ्र इसे अगर बदला नहीं गया तो कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। आसपास के दुकानदारों ने शीघ्र बिजली के खंभे को बदलवाने की मांग की है।

ज्वालानगर में राम-रहीम पुल के पास सब्जी मंडी में 24 नवंबर से टाइल्स लगाने के लिए निर्माण कार्य शुरू किया गया था। फड़ विक्रेताओं को हटाकर जेसीबी से खोदाई की जा रही थी। इस दौरान वहां पर लगे बिजली के खंभे पर आसपास के दुकानदारों की नजर पड़ी। बिजली का खंभा नीचे से पूरी तरह गल चुका है। लोगों का कहना है कि सब्जी मंडी में रोजाना हजारों की संख्या में लोग सब्जी लेने के लिए आते हैं। त्योहार के समय तो पैदल निकलना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अगर बिजली का गला हुआ खंभा शीघ्र ठीक नहीं कराया गया तो कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। इसलिए जनहित में इसे बिजली विभाग को जल्द से जल्द ठीक कराना चाहिए।

विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता संजय गर्ग ने बताया कि बिजली के गले हुए खंभे को शीघ्र रिपेयर कराया जाएगा। सब्जी मंडी में टाइल्स लगने के लिए जेसीबी से खोदाई की गई है। इस दौरान बिजली के खंभे पर नजर पड़ी, जो नीचे से पूरी तरह गल चुका है।

नीरज अग्रवाल। सब्जी मंडी में रोजना काफी संख्या में लोग सब्जी खरीदने आते हैं। ऐसे भीड़भाड़ वाले स्थान पर गले बिजली खंभे को शीघ्र ठीक कराया जाए।

नवनीत कुमार गुप्ता। बिजली का खंभा नीचे से पूरी तरह गल चुका है। ऐसे में अगर यह खंभा कभी गिरता है तो काफी बड़ा हादसा हो सकता है। इसलिए जल्द ठीक कराएं।

मोहन सिंह। बिजली के गले खंभे को अगर शीघ्र ठीक नहीं कराया गया तो कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। इसलिए इसे जल्द से जल्द ठीक कराया जाए।

अख्तर अली।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.