वीआइपी होटल में भी रह सकेंगे कोरोना के मरीज

जागरण संवाददाता रामपुर जिले में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब तक 474 क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 04:52 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 10:30 PM (IST)
वीआइपी होटल में भी रह सकेंगे कोरोना के मरीज
वीआइपी होटल में भी रह सकेंगे कोरोना के मरीज

जागरण संवाददाता, रामपुर : जिले में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब तक 474 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, जबकि आठ लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के तमाम मरीज जौहर यूनिवर्सिटी में बने कोविड अस्पताल में भर्ती किए जा रहे हैं। यहां मरीजों के लिए तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं, फिर भी उन्हे कुछ दिक्कत महसूस हो रही है। कुछ मरीज प्राइवेट रूम में रहना चाहते हैं, जिसमें बाथरूम भी अटैच हो।

प्रशासन इनकी दिक्कत को महसूस करते हुए इन्हें वीआइपी होटलों में ठहराने की व्यवस्था करने जा रहा है। इसके लिए डीएम ने शासन से परमीशन मांगी है। इन मरीजों को रामपुर के मोदी होटल में ठहराया जाएगा। मगर इसका खर्चा मरीज को खुद वहन करना पड़ेगा।

जिले में कोरोना की चपेट में सरकारी कर्मचारी और अधिकारी भी आ रहे हैं। सिचाई विभाग के अधिशासी अभियंता, कलेक्ट्रेट के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, स्वार कोतवाली के दारोगा समेत पांच पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

इनके अलावा जजी, तहसील, नगर पालिका के कर्मचारी और अधिवक्ता भी संक्रमित हुए हैं। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। अपर मुख्य चिकित्साधिकारी के बेटे को भी कोरोना हो गया। जौहर यूनिवर्सिटी में बने कोविड अस्पताल में सभी मरीजों को एक जैसी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि कुछ मरीज चाहते हैं वे अलग रूम में रहे, जिसमें शौचालय भी अटैच हो। इसके लिए व्यवस्था की जा रही है। शासन से परमीशन मांगी जा रही है। मोदी होटल में यह व्यवस्था हो सकती है। लेकिन, इसमें रहने का खर्च मरीज को खुद वहन करना होगा।

chat bot
आपका साथी