प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की कोशिश, पुलिस से धक्का-मुक्की

रामपुर। भारतीय किसान यूनियन ने कोयला टोल प्लाजा पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की कोशिश की लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण किसान पुतला नहीं जला सके। इस दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की होने से काफी देर तक हंगामे व अफरातफरी का माहौल बना रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:47 PM (IST)
प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की कोशिश, पुलिस से धक्का-मुक्की
प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की कोशिश, पुलिस से धक्का-मुक्की

रामपुर। भारतीय किसान यूनियन ने कोयला टोल प्लाजा पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण किसान पुतला नहीं जला सके। इस दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की होने से काफी देर तक हंगामे व अफरातफरी का माहौल बना रहा।

कोयला टोल प्लाजा धरना स्थल पर किसानों द्वारा प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की योजना की भनक लगने पर सुबह से ही सीओ अनुज कुमार चौधरी तथा भोट थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गए थे। भारतीय किसान यूनियन टिकैट के जिलाध्यक्ष हसीब अहमद शनिवार को प्रधानमंत्री का पुतला लेकर कोयला टोल प्लाजा पर चल रहे आंदोलन में पहुंचे। धरने को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए चेतावनी दी और कहा कि जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं हो जाते तब तक आंदोलन जारी रहेगा। इसके बाद जिलाध्यक्ष ने अपनी गाड़ी से प्रधानमंत्री का पुतला निकाला तो पुलिस ने चारों और से गाड़ी की घेराबंदी कर पुतला छीनने का प्रयास किया। पुलिस और किसानों में पुतले को लेकर काफी देर तक छीना झपटी होती रही। छीना झपटी में पुलिस ने किसानों से पुतला छीनकर अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान टोल प्लाजा पर काफी देर तक अफरा-तफरी व हंगामे का माहौल बना रहा।

धरने में जुनैद पाशा, परजागीर सिंह, मनजीत सिंह अटवाल, गोपी अटवाल ,रामदास मोरिया,दरियाव सिंह, यादव विनोद, यादव सुखबीर सिंह, मोहम्मद तालिब ,हाफिज अयूब, नईम प्रधान ,होरीलाल, मधुबाला , चौधरी राजपाल सिंह, तेजपाल सिंह ,बाबूराम, अंकित आदि किसान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी