बारिश शुरू होते ही गुल हो गई शहर की बिजली

रामपुर शनिवार की सुबह बारिश शुरू होते ही शहर की बिजली गुल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:40 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:40 PM (IST)
बारिश शुरू होते ही गुल हो गई शहर की बिजली
बारिश शुरू होते ही गुल हो गई शहर की बिजली

रामपुर : शनिवार की सुबह बारिश शुरू होते ही शहर की बिजली गुल हो गई। शहर के कई मुहल्लों में बिजली की लाइनों में फाल्ट हो गए। ऐसे में बिजली कर्मचारियों ने फाल्ट ठीक किए। इसके बाद बिजली सप्लाई चालू हो सकी। वहीं कुछ स्थानों पर पूरे दिन बिजली की आंख-मिचौली जारी रही, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

शहर में कुछ दिनों से बिजली व्यवस्था चरमराई हुई चल रही है। ऊपर से शनिवार की सुबह बारिश के कारण एक बार फिर शहर की बिजली व्यवस्था पटरी से उतर गई। शहर में जगह-जगह बिजली की लाइनों में फाल्ट हो गए। इससे शहर के कई मुहल्लों पुराना गंज, सिविल लाइंस आदि स्थानों पर कई जगह फाल्ट हो गए। बिजली कर्मचारी इन फाल्टों को ठीक करने के लिए सुबह से ही जुट गए। ऐसे में कई मुहल्लों में काफी देर तक लाइट नहीं आई तो लोगों की बैचेनी बढ़ गई। उन्होंने बिजलीघर में फोन कर मालूम किया तो वहां पर तैनात बिजली कर्मचारी ने बताया कि बारिश के कारण कुछ स्थानों पर लाइनों में फाल्ट हो गए हैं, जिसे ठीक कराया जा रहा है। जल्द ही लाइट आ जाएगी। वहीं कुछ स्थानों पर बारिश रुकने के बाद लाइट आ गई, लेकिन पूरे दिन बिजली की आंख-मिचौली जारी रही। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

-------------

शनिवार की सुबह बारिश के कारण कई जगह फाल्ट हो गए, जिन्हें शीघ्र ठीक कराने के कर्मचारियों को निर्देश दिए गए और ठीक भी हो गए।

संजीव कुमार गर्ग, अधीक्षण अभियंता

---------------

शनिवार की सुबह बारिश के साथ ही बिजली चली गई। काफी देर तक जब लाइट नहीं आई तो बिजलीघर में मालूम किया तो बताया कि बारिश में फाल्ट हो गए, जिन्हें ठीक किया जा रहा है।

फहद जहूर। शहर की बिजली व्यवस्था इन दिनों काफी चरमराई हुई है। पूरे दिन बिजली की आंख-मिचौली जारी रहती है, जिससे लोगों को काफी दिक्कत होती है। बिजली की आंख-मिचौली बंद की जाए।

संजय श्रीवास्तव। सुबह बारिश के शुरू होते ही बिजली चली गई थी। एक तो बिजली का पहले से ही बुरा हाल चल रहा है। ऐसे में बारिश में और बुरा हाल हो गया है। बिजली की पूरे दिन आंख-मिचौली जारी है।

शारिक खां। सुबह आई बारिश के दौरान बिजली चली गई थी। वहीं पूरे दिन बिजली के न तो कोई आने का समय और न जाने का। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

नाजिम खां।

chat bot
आपका साथी