स्वजनों से कहासुनी के बाद युवक ने किया विषैले पदार्थ का सेवन, मौत

वजनों ने बताया कि उसने किसी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:22 PM (IST)
स्वजनों से कहासुनी के बाद युवक ने किया विषैले पदार्थ का सेवन, मौत
स्वजनों से कहासुनी के बाद युवक ने किया विषैले पदार्थ का सेवन, मौत

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : क्षेत्र के पजइया गांव में युवक ने किसी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। उपचार के लिए ले जाया गया। लेकिन, उसे बचाया न जा सका।

गांव निवासी हरद्वारी लाल का 22 वर्षीय पुत्र सतपाल सिंह चंडीगढ़ में रहकर बैल्डिग का काम करता था। स्वजनों के अनुसार एक माह पूर्व वह काम छोड़कर घर आ गया था। बाद में रुद्रपुर में किसी फैक्ट्री में काम करने लगा था। शनिवार की शाम काम से लौटा तो स्वजनों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके पश्चात खाना खाकर वह घूमने के लिए घर से बाहर चला गया। देर रात तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिता हुई। काफी खोजबीन की। लेकिन, कुछ पता नहीं चल सका। परिवार के लोगों को परेशान देख आसपास के लोग भी आ गए। सबने मिल कर गांव भर में तलाश किया। लेकिन, उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। इसी बीच स्वजनों की नजर एक खेत में पड़ी तो उनकी चीख निकल गई। सामने सतपाल पड़ा तड़प रहा था। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। आनन-फानन में उसे निजी चिकित्सालय ले जाया गया। लेकिन, उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्वजनों ने बताया कि उसने किसी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

chat bot
आपका साथी