गन्ने से भरा ट्रक पलटा, बाजपुर मार्ग पर जाम लगा

रामपुर दढि़याल में गन्ने से भरा ट्रक चीनी मिल मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे जाम लग गया जो तीन घंटे बाद खुल सका। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:58 PM (IST)
गन्ने से भरा ट्रक पलटा, बाजपुर मार्ग पर जाम लगा
गन्ने से भरा ट्रक पलटा, बाजपुर मार्ग पर जाम लगा

रामपुर: दढि़याल में गन्ने से भरा ट्रक चीनी मिल मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे जाम लग गया, जो तीन घंटे बाद खुल सका। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

मंगलवार सुबह में त्रिवेणी चीनी मिल नारायणपुर का अमरोहा गन्ना सेंटर से एक ट्रक गन्ना लादकर आ रहा था जो सड़क पर पलट गया। हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं आई, लेकिन यातायात बाधित हो गया, जिससे मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर भी जाम लग गया। करीब तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इस दौरान मुरादाबाद और बाजपुर की ओर जाने वाले वाहनों में सवार लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्हें अपने स्थानों पर पहुंचने में काफी देर हो गई। हालांकि बाद में मिल प्रबंधन के द्वारा क्रेन की सहायता से ट्रक व उसके बिखरे गन्ने को मौके से हटवाया गया। उसके बाद ही यातायात सुचारू हो पाया।

---------------------------------------------------

गन्ना लदे वाहन लगवा रहे जाम दढियाल: मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग स्थित दढियाल तिराहे पर गन्ना लदे वाहन रोज जाम लगा रहे हैं। तिराहे पर गन्ने का सीजन शुरू होते ही ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रालियां जाम का सबब बनने लगती हैं, जिससे व्यापारियों, राहगीरों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। नगर पंचायत दढियाल में मुरादाबाद- बाजपुर मार्ग पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली की वजह से जाम आम हो गया है। यहां चीनी मिल होने के साथ ही बड़ी संख्या में कोल्हू भी है। इस कारण दर्जनों गांवों से ट्रेक्टर- ट्रालियां तथा बैलगाडी दिन निकलने से यहां पहुंच जातीं हैं। जिससे जाम का झाम बन जाता है। इस मामले में पुलिस भी उदासीन बनी हुई है, जिससे लोगों में रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी