न्यायिक अधिकारी और पूर्व डीजीसी समेत 95 कोरोना पाजिटिव

रामपुर जिले में बेलगाम हुए कोरोना संक्रमण की चपेट में अब न्यायिक अधिकारी और उनके स्वजन भी आ गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:49 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:49 PM (IST)
न्यायिक अधिकारी और पूर्व डीजीसी समेत 95 कोरोना पाजिटिव
न्यायिक अधिकारी और पूर्व डीजीसी समेत 95 कोरोना पाजिटिव

रामपुर : जिले में बेलगाम हुए कोरोना संक्रमण की चपेट में अब न्यायिक अधिकारी और उनके स्वजन भी आ गए हैं। शुक्रवार को एक न्यायिक अधिकारी और उनके बेटे समेत 95 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में एक पूर्व डीजीसी (जिला शासकीय अधिवक्ता) भी शामिल हैं।

सीएमओ कार्यालय से मिली रिपोर्ट के मुताबिक जिन 95 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, उनमें 52 आरटीपीसीआर, 27 एंटीजन और 16 प्राइवेट लैब की जांच रिपोर्ट में संक्रमित मिले हैं। इनमें न्यायिक अधिकारी, अधिवक्ता, नगर पालिका कर्मी, यूनियन बैंक और सेंट्रल बैंक के कर्मचारी शामिल हैं। संक्रमितों में 20 साल से कम उम्र के 10 नाबालिग हैं। 20 से 30 साल के 18 लोग, 30 से 40 साल के 19 लोग, 40 से 50 साल के 16 लोग, 50 से 60 साल के 15 लोग और 60 वर्ष से अधिक के छह लोग शामिल हैं। इनमें दो की उम्र 80 से भी ज्यादा है। संक्रमितों में सबसे ज्यादा मिलक के लोहा गांव में चार और भंवरका गांव में पांच संक्रमित मिले हैं।

सीएमओ डॉ. संजीव यादव ने बताया कि राहत की बात यह है कि पुराने 50 मरीज ठीक हो चुके हैं। इसके साथ जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या अब 512 हो गई है। इन जगह पर मिले हैं संक्रमित

अग्रवाल धर्मशाला मिस्टन गंज, कृष्णा कालोनी टैक्सी स्टैंड रोड, खालसा मुहल्ला हाथीखाना, कृष्णा विहार कालोनी ज्वालानगर, डायमंड रोड, पुरानी आवास विकास कालोनी, वीआइपी कालोनी, पीपल टोला गंज, सीआरपीएफ, गायत्रीपुरम, इंदिरा कालोनी माला रोड, खारी कुआं, बीपी कालोनी, गंगापुर, एकता विहार कालोनी, तारामंडल के पास, पीला तालाब, घेर मियां खां, ज्वालानगर, आगापुर, कैथ का पेड़, नालापार, ग्राम बेनजीर घाटमपुर, भैंसिया ज्वालापुर, मुहल्ला साहूकारा बिलासपुर, रामनगर मिलक, चक स्वार, पृथ्वीपुर स्वार, भगवंतपुर, गदमर, चमरौआ, धमोरा, नसीराबाद।

chat bot
आपका साथी