सीएमओ और भाजपा नेता समेत 11 कोरोना पॉजिटिव

649 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव 13 मरीज हुए ठीक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:53 PM (IST)
सीएमओ और भाजपा नेता समेत 11 कोरोना पॉजिटिव
सीएमओ और भाजपा नेता समेत 11 कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, रामपुर : जिले में कोरोना के केस कम होने लगे हैं, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 11 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इनमें मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा और भाजपा नेता आकाश सक्सेना भी शामिल हैं। हालांकि उनमें बीमारी के कोई लक्षण नही हैं, जिस पर दोनों होम क्वारंटाइन हो गए हैं। सीएमओ तो कोरोना काल में मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए वह रात-दिन काम कर रहे थे। पिछले दिनों शासन ने उन्हें प्रोन्नत कर अपर निदेशक बना दिया था। हालांकि उन्हें रिलीव नहीं किया गया था, जिस पर वह अब भी यहां कोरोना मरीजों की सेवा में जुटे थे। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही स्वस्थ होकर दोबारा ड्यूटी पर लौटेंगे। भाजपा नेता ने तो खुद अपने संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उनकी बेटी की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। सिविल लाइंस निवासी इलेक्ट्रानिक कारोबारी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

इसके अलावा सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के एक जवान, तिलक कालोनी, गंगापुर आवास विकास कालोनी, ग्राम परसा खेड़ा मिलक और धमोरा में भी संक्रमित मिले हैं। राहत की बात यह है कि 649 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि 13 पुरानी मरीज ठीक हो गए हैं। उनकी आइसोलेशन अवधि पूरी होने पर घर भेज दिया है।

गौरतलब है कि अब तक जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5006 पहुंच गई है। इनमें 4856 ठीक हो चुके हैं, जबकि 49 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 101 सक्रिय मरीज हैं।

chat bot
आपका साथी