प्रतापगढ़ जाने के लिए निकले युवक का अपहरण

ग्राम अतौलाबाद मजरे ममुनी निवासी राजेंद्र कुमार का कहना है कि रविवार को उसका छोटा भाई सीताराम प्रतापगढ़ के लालगंज अझारा जाने की बात कहकर घर से निकला था

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 12:53 AM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 12:53 AM (IST)
प्रतापगढ़ जाने के लिए निकले युवक का अपहरण
प्रतापगढ़ जाने के लिए निकले युवक का अपहरण

रायबरेली : प्रतापगढ़ जाने के लिए दो दिन पूर्व घर से निकला युवक अचानक गायब हो गया। मंगलवार को अपहरण की तहरीर कोतवाली में दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अतौलाबाद मजरे ममुनी निवासी राजेंद्र कुमार का कहना है कि रविवार को उसका छोटा भाई सीताराम प्रतापगढ़ के लालगंज अझारा जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसी रात भाई के फोन से उसके मोबाइल पर कॉल आई। फोन पर सीताराम की जगह कोई दूसरा बात कर रहा था। उसने बताया कि सलोन-ऊंचाहार रोड पर माता मेढ़ुरिन मंदिर के पास सड़क हादसे में सीताराम घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल से रेफर कराकर लखनऊ ले जा रहे हैं। राजेंद्र के मुताबिक यह खबर मिलने के बाद वह जिला अस्पताल गए। वहां इमरजेंसी में जानकारी की तो पता चला कि ऐसा कोई घायल आया ही नहीं। इसके बाद भाई के मोबाइल पर कई बार फोन किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। पीड़ित कोतवाली पहुंचा और भाई के अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी