top menutop menutop menu

जिला अस्पताल के वार्ड ब्वॉय समेत तीन और कोरोना संक्रमित

रायबरेली : सोमवार को कोरोना के तीन नए केस मिले हैं। इनमें से एक जिला अस्पताल का वार्ड ब्वाय है। बाकी दोनों लालगंज क्षेत्र के रहने वाले हैं। अब जनपद में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 186 हो गई है।

जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड में तैनात 24 वर्षीय वार्ड ब्वाय की सोमवार शाम कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। उस वार्ड में अभी मरीज भर्ती हैं। जिन्हें दूसरे वार्डों में शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। साथ ही वार्ड ब्वाय को अभी जिला अस्पताल के ही प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। आर्थो वार्ड के सैनिटाइजेशन का काम मंगलवार को होगा। जिला अस्पताल के चिकित्सक व कर्मियों के संक्रमित मिलने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है। इसको लेकर अन्य स्टाफ परेशान है कि वे सब महामारी से बचकर आखिर कैसे ड्यूटी करें। सीएमएस डॉ. एनके श्रीवास्तव ने बताया कि आर्थो वार्ड में भर्ती सभी मरीजों की कोरोना जांच कराई जाएगी। उस वार्ड में ड्यूटी में लगे चिकित्सक व दूसरे कर्मचारियों की भी जांच होगी। वार्ड सैनिटाइज होने के बाद ही वहां मरीज भर्ती किए जाएंगे। वहीं लालगंज के सर्राफा मंडी निवासी 63 वर्षीय शख्स भी संक्रमित मिले हैं। उन्होंने लखनऊ की एक निजी लैब में जांच कराई थी। उनके साथ ही लालगंज के बनई पुर गांव की 30 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। इन सभी को रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बने कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

संदिग्ध मरीजों की सैंपलिग

हरचंदपुर : संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा डॉ. एके शर्मा ने सीएचसी का निरीक्षण कर कोविड हेल्प डेस्क और सक्रिय करने के निर्देश दिए। इस बीच सर्दी, बुखार और जुकाम के मरीजों की सैंपलिग कराई गई। सोमवार को इस तरह के 142 मरीज आए, जिनके सैंपल जांच के लिए एसजीपीजीआइ भेजे गए हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.