दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

हैदरगढ़-महराजगंज मार्ग पर रीवा मोड़ के पास हुआ हादसा एक युवक की हालत नाजुक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:13 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:13 AM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

रायबरेली : शिवगढ़ थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की सीएचसी में और दो युवकों की जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस घटना से तीन परिवारों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है।

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के दुल्लापुर निवासी 25 वर्षीय भरत पाठक बाइक से रिश्तेदार का हाल जानने महाराजगंज कस्बा आ रहे थे। हैरदगढ़-महराजगंज मार्ग पर रीवा मो़ड़ के निकट सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। इस बाइक पर तीन लोग सवार थे। दुर्घटना के बाद चारों युवक सड़क पर गिरे और खून से लथपथ हो गए। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें सीएचसी भेजा। चिकित्सक ने भरत को मृत घोषित कर दिया। साथ ही लाही बॉर्डर निवासी अजय, महाराजगंज के चिरैंधा निवासी लवलेश व लोधन का पुरवा निवासी वीरेंद्र को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान अजय व लवलेश की भी मौत हो गई। वीरेंद्र की हालत स्थिर बताई जा रही है।

इनसेट--

ट्रक की टक्कर से मजदूर की मौत

अमावां : मिल एरिया थाना क्षेत्र के देवानंदपुर गांव के निकट अनियंत्रित ट्रक ने काम करके घर लौट रहे मजदूर को टक्कर मार दी। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान चक सहाउदीनपुर मटिहा निवासी गुड्डू के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित पत्नी बबली की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी