सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, छह घायल

लालगंज में बाइक सवारों को दूसरे वाहन से लगी टक्कर बछरावां में पेड़ से टकराई स्कार्पियो

JagranThu, 09 Dec 2021 12:19 AM (IST)
सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, छह घायल

रायबरेली : जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। इनमें से एक को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

पहली दुर्घटना लालगंज में सरेनी रोड पर शाहपुर के पास हुई। सरेनी के पूरे जबर मजरे चहोतर निवासी विकास पाल, सागर बाग मजरे चहोतर के अमित पाल और सांडापुर मजरे माधवपुर के अशोक वैवाहिक समारोह में शामिल होने अटौरा गए थे। एक ही बाइक पर सवार होकर वहां से वापस आ रहे थे। रास्ते में किसी वाहन से टक्कर लग गई। विकास व अमित की मौके पर ही मृत्यु हो गई। अशोक घायल हो गए। दारोगा दीपक पटेल ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दूसरा हादसा बछरावां में महराजगंज रोड पर मलिकपुर सरैया गांव के निकट हुआ। एक स्कार्पियो पर सवार छह लोग हरदोई में आयोजित वैवाहिक समारोह से वापस आ रहे थे। उनके वाहन के सामने अचानक एक बेसहारा मवेशी आ गया। उसे बचाने के चक्कर में स्कार्पियो बेकाबू हो गई। वह पेड़ से टकराकर खड्ड में पलट गई। वाहन पर सवार रसूलपुर निवासी लवकुश, जलालपुर के धर्मेंद्र, राजकुमार, दीपक, बछरावां के सत्यम, निशांत गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया। लवकुश व राजकुमार को जिला अस्पताल व दीपक को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। दो अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है।

स्कूल वैन से टकराकर पलटी बस, छह यात्री घायल

सतांव : लालगंज मार्ग पर अटौरा के निकट रोडवेज बस स्कूल वैन से टकराकर खाई में पलट गई। बस में सवार छह यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य कई यात्रियों को भी हल्की-फुल्की चोटें आईं। वहीं, वैन में सवार बच्चे बाल-बाल बच गए।

केलौली स्थित एक निजी स्कूल की वैन छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने जा रही थी। सुलतानपुर खेड़ा मोड़ के निकट विकास नगर डिपो की बस सामने आ गई। वैन को देख चालक ने बस को संभालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। वैन से टकराने के बाद बस सड़क के किनारे खाई में पलट गई। उसमें करीब 60 यात्री बैठे थे। इनमें से प्रतापगढ़ जिले के लालगंज अझारा निवासी आकाश पटेल, परशदेपुर के राजू अहमद, डीह के नीरू सिंह, नरेन्द्र सिंह और प्रतापगढ़ के सत्यप्रकाश व आनंद घायल हो गए। पुलिस ने इन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। बहुत से यात्री ऐसे थे, जिन्हें मामूली चोटें आईं। ये सब घटनास्थल से ही दूसरे वाहनों से गंतव्य को रवाना हो गए। अटौरा चौकी इंचार्ज रावेंद्र सिंह ने बताया कि वैन के चालक ने हाथ या इंडिकेटर दिए बिना गाड़ी मोड़ दी थी, इस कारण हादसा हुआ। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.