खेत से युवक का शव बरामद, पास में ही युवती मिली बेसुध

मंगलवार को दिल्ली से निकला था युवक घर पहुंचने से पहले आई मौत की सूचना। सीएचसी में बाराबंकी के कौड़िया हैदरगढ़ की युवती को आया होश।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:31 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:31 AM (IST)
खेत से युवक का शव बरामद, पास में ही युवती मिली बेसुध
खेत से युवक का शव बरामद, पास में ही युवती मिली बेसुध

रायबरेली : मलूकपुर मजरे जमुरावा गांव के पास खेत में युवक का शव मिला, जिसके पास ही बेसुध हालत में युवती मिली। सीएचसी में उसे होश आया तो पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। युवक की मौत कैसे हुई, इसका रहस्य अभी बरकरार है।

गुरुवार सुबह करीब आठ बजे युवक और युवती पर ग्रामीणों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। गांव से करीब पांच सौ मीटर दूर खेत में दोनों पड़े थे। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है, युवती की सांसें चल रही हैं, जिसे सीएचसी पहुंचाया गया। युवती को होश आया तो पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। युवक की पहचान मलूकपुर के लवकुश के रूप में हुई है। वह भाई शैलेंद्र के साथ दिल्ली में रहता था। मंगलवार को घर आने के लिए वहां से निकला था। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बारे में युवती ही कुछ बता सकती है, जो कि बाराबंकी जिले के कौड़िया हैदरगढ़ की रहने वाली बताई गई है। कोतवाल शरद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द घटना का राजफाश कर दिया जाएगा। कोविड हॉस्पिटल में वृद्धा की मौत, गैलरी में घंटों पड़ा रहा शव :

संक्रमित परिवारजनों को भर्ती कराने गए शख्स ने बताया कि कोविड हॉस्पिटल के भीतर गैलरी में निर्वस्त्र महिला की डेड बॉडी पड़ी थी। सुबह से लेकर शाम तक बॉडी हटाने के लिए वह अफसरों के चक्कर काटते रहे, मगर किसी ने नहीं सुनी। बाद में जब बाहर से कुछ डॉक्टर आए तो स्वीपर बुलाकर बॉडी हटाई गई। बताते हैं कि यह वही वृद्ध महिला है जो मंगलवार को भी गैलरी में निर्वस्त्र हालत में मिली थी। इस संबंध में एल-टू के अफसर कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी