रैन बसेरा में पॉलीथिन देख डीएम का चढ़ा पारा, ईओ को लगाई फटकार

- बेहतर व्यवस्था के दिए निर्देश

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 12:33 AM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 12:33 AM (IST)
रैन बसेरा में पॉलीथिन देख डीएम का चढ़ा पारा, ईओ को लगाई फटकार
रैन बसेरा में पॉलीथिन देख डीएम का चढ़ा पारा, ईओ को लगाई फटकार

रायबरेली : देर शाम डीएम ने रैन बसेरों की पड़ताल की। इस दौरान सुपर मार्केट में पॉलीथिन देख नगरपालिका के ईओ को जमकर फटकार लगाई। साथ ही बेहतर व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव सबसे पहले सुपर मार्केट में बने रैन बसेरा पहुंचे। यहां पर अव्यवस्था मिलने पर खफा हो गए। कहा कि सर्दी में किसी तरह की दिक्कत लोगों को नहीं होनी चाहिए। इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पर प्रबंधक द्वारा नहाने और शौचालय के रुपये लेने की शिकायत मिलने पर फटकार लगाई। तहसीलदार अमिता यादव और नायब तहसीलदार सहित ईओ को बेहतर सुविधा दिलाने के निर्देश दिए। इनसेट

अपर मुख्य सचिव सूचना व डीएम ने दी श्रद्धांजलि

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव सूचना डॉ. नवनीत सहगल और डीएम ने चंदापुर कोठी भवन पहुंचकर राजमाता स्व. चंद्रकांती देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। परिवारजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। कौशलेंद्र सिंह, हर्षेंद्र सिंह, बृजेंद्र सिंह, उपेंद्र सिंह, ध्रुव देव, दोमिल देव आदि मौजूद रहे।

सीओ ने किया निरीक्षण, बदल गई लूट की तहरीर रायबरेली : तीन दिन पहले लूट की एक वारदात हुई थी। पीड़ित तहरीर लेकर घूमता रहा, लेकिन किसी ने न सुनी। सीओ के निरीक्षण के बाद उसने जब दूसरी तहरीर दी तो पुलिस ने जांच शुरू की।

भदोखर के इंछी का पुरवा मजरे परौरा निवासी शंकर दयाल वाजपेयी की सलोन रोड पर आभूषण की दुकान है। इस पर उनका बेटा आशीर्वाद बैठता है। शनिवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसकी तहरीर शंकर दयाल द्वारा कोतवाली में दी गई। मंगलवार को क्षेत्राधिकारी अशोक सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी ली। शाम होते ही व्यवसायी को कोतवाली बुलाया गया। तहरीर में आभूषण गिर जाने की बात लिखी, तब उसे लिया गया। कोतवाल अमरनाथ यादव ने बताया है कि सामान रास्ते में गिर था, मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी