रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, डेढ़ घंटे बाधित रहा आवागमन

लालगंज-रायबरेली मार्ग पर सोइठा गांव के निकट हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:39 PM (IST)
रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, डेढ़ घंटे बाधित रहा आवागमन
रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, डेढ़ घंटे बाधित रहा आवागमन

रायबरेली : लालगंज-रायबरेली मार्ग पर सोइठा गांव के निकट रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि बस पर सवार यात्री और दोनों वाहनों के चालक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। हालांकि इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ। घना कोहरा होने के कारण दोनों वाहनों के चालक समझ नहीं पाए और टक्कर हो गई। रोडवेज बस के ड्राइवर ऋतिक सोनकर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। नजदीक ही अटौरा चौकी है, वहां से पुलिस आई। क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को हाईवे से हटाया गया। इस बीच करीब डेढ़ घंटे तक आवागमन बाधित रहा। रोडवेज बस पर सवार यात्रियों को दूसरे वाहनों से गंतव्य की ओर रवाना किया गया। थानाध्यक्ष गुरुबक्शगंज संतोष कुमारी ने बताया कि सुबह बहुत घना कोहरा था, दोनों वाहनों की टक्कर दृश्यता कम होने के कारण हुई। कोई तहरीर नहीं मिली है। क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर आवागमन बहाल करा दिया गया है।

ट्रक पलटा, चालक समेत चार घायल

रायबरेली : नया पुरवा मजरे कठवारा गांव के पास हाईवे से लिक रोड पर मुड़ते ही मौरंग लदा ट्रक पलट गया। ये हादसा सुबह करीब दस बजे हुआ। दुर्घटना में ट्रक चालक हरिपाल, संतोष, मजदूर सुंदरलाल और सोहनलाल घायल हो गए। इन सभी का इलाज सीएचसी में कराया गया।

हादसे में युवक की मौत रायबरेली : आंटी तिराहे के पास बेसहारा मवेशी को बचाने के फेर में बाइक सवार युवक पेड़ से टकरा गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ये हादसा शुक्रवार की शाम करीब आठ बजे हुआ। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी