कनपटी पर असलहा लगा उठा ले गए नगदी और लैपटाप

- कोतवाली क्षेत्र में पहले भी हो चुकी कई घटनाएं लोगों में आक्रोश

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:13 PM (IST)
कनपटी पर असलहा लगा उठा ले गए नगदी और लैपटाप
कनपटी पर असलहा लगा उठा ले गए नगदी और लैपटाप

रायबरेली: दुकान में सो रहे युवक की कनपटी पर तमंचा लगाकर बदमाश लैपटाप व नगदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पूरे ढ़कवा मजरे अंबारा पश्चिम का है। उक्त गांव निवासी आशीष की घर के बगल में ही सहज जनसेवा केंद्र एवं स्क्रीन प्रिटर्स की दुकान है। शनिवार को गांव में ही एक ग्रामीण के घर अखंड रामचरित मानस का पाठ चल रहा था। देर शाम आशीष वहीं चला गया, दुकान का थोड़ा सा शटर खुला था और अंदर उसका रिश्तेदार पवन कुमार निवासी सेवता कोतवाली डलमऊ सो रहा था। रात लगभग एक बजे जब वह रामचरित मानस पाठ पढ़कर लौट रहा था। तभी उसने दुकान से दो अज्ञात युवकों को निकल कर भागते देखा। वह दुकान पहुंचा तो पवन ने बताया कि अचानक दुकान में घुसे बदमाशों ने उसकी कनपटी पर रिवाल्वर सटा दी और रुपये मांगने लगे।

उसने रुपये न होने की बात कही तो बदमाश उसकी जेब में पड़े लगभग तीन सौ रुपये, दुकान में रखा लैपटाप, मोबाइल व अलमारी में रखे लगभग तीन हजार रूपये लेकर फरार हो गए। अंदर घुसने से पहले बदमाशों ने दुकान के बाहर लगा बल्ब भी निकाल दिया था। आशीष की दुकान के बगल में ही उसके पिता शत्रोहन ने भी दुकान कर रखी है। शत्रोहन ने बताया कि तीन दिन पहले उसकी दुकान से लगभग 15 लीटर पेट्रोल से भरी पिपिया चोर उठा ले गए थे। एक पखवारा पहले चोर जरूरी कागज और लगभग सात हजार रुपये चोरी हो गया। अभी तक पुलिस कुछ नहीं कर सकी।

पिस्टल लगा मोबाइल छीनने का आरोप

बाबा चौराहा मजरे खजुरगांव निवासी ओंकारनाथ साहू का आरोप है कि शनिवार की रात वह अपनी दुकान पर सो रहा था। रात लगभग ढ़ाई बजे दो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दिया। रुपये न मिलने पर मोबाइल छीन ले गए।

कोतवाल बोले, जल्द मामलों का होगा खुलासा

कोतवाल अरुण कुमार सिंह का कहना है कि दोनो मामलों की शिकायतें मिली हैं। इनकी जांच शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी