किशोरी को थमा दी प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट, हंगामा

पेट दर्द और बुखार से पीड़ित किशोरी ने डॉक्टर की सलाह पर निजी सेंटर में अ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:21 PM (IST)
किशोरी को थमा दी प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट, हंगामा
किशोरी को थमा दी प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट, हंगामा

रायबरेली : पेट दर्द और बुखार से पीड़ित किशोरी ने डॉक्टर की सलाह पर निजी सेंटर में अल्ट्रासाउंड कराया। उसकी रिपोर्ट में पांच से छह हफ्ते का गर्भ होने की बात सामने आई। रिपोर्ट पर संदेह होने पर दूसरे सेंटर में जांच कराई गई तो सबकुछ सामान्य मिला। इस पर किशोरी के परिवारजनों ने उक्त निजी सेंटर के सामने जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार की।

डलमऊ क्षेत्र की किशोरी इलाज कराने मंगलवार को शहर आई। यहां उसने निजी चिकित्सक के यहां चेकअप कराया। डॉक्टर ने उसे अल्ट्रासाउंड कराने का सुझाव दिया। उसने पुलिस लाइंस चौराहे के निकट श्री डायग्नोस्टिक सेंटर में उक्त जांच कराई। रिपोर्ट में उसके गर्भवती होने का जिक्र किया गया, जिसे देखने के बाद किशोरी संग परिवारजन भी चकरा गए। पास स्थित दूसरे निजी सेंटर पर जब अल्ट्रासाउंड कराया गया तो प्रेग्नेंसी की बात गलत साबित हुई। इस पर गुस्साए परिवारजन फिर से उक्त सेंटर पहुंचे और हंगामा करने लगे। कुछ ही देर में भीड़ एकत्रित हो गई। शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने इंदिरा नगर चौकी इंचार्ज निखिलेश कुमार को मौके पर भेजा। किशोरी ने अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक के खिलाफ गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कोतवाल ने बताया कि जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में संबंधित सेंटर के डॉ. राजेश शुक्ल से बात की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी होने से इन्कार कर दिया।

सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह ने बताया कि गलत अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट को लेकर हंगामे की बात उन्होंने सुनी जरूर है, लेकिन इस संबंध में कोई शिकायती पत्र प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने अपने स्तर से जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।

chat bot
आपका साथी