जल्द प्रकाशित होगी प्रिया की नई बुक लव ओवरशैडो द ईगो

युवा लेखिका के गीत द स्नोफाल आफ दिसंबर ने कई देशों में मचाई थी धूम डिजिटल प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध होगी किताब फ्रंट पेज की डिजाइन फाइनल

JagranSat, 24 Jul 2021 11:50 PM (IST)
जल्द प्रकाशित होगी प्रिया की नई बुक 'लव ओवरशैडो द ईगो'

रायबरेली : द स्नोफाल आफ दिसंबर गीत के लिरिक्स लिखकर देश-विदेश में शोहरत हासिल करने वाली राइटर प्रिया सिंह की नई बुक लव ओवरशैडो द ईगो अगस्त में अंतराष्ट्रीय प्लेटफार्म पर प्रकाशित होगी। इस कहानी का काम पूरा हो चुका है और बुक का फ्रंट पेज भी तैयार कर लिया गया है। हिदी भाषी देश में अंग्रेजी में महारत हासिल करने वाली युवा लेखिका अब तक आठ सौ से ज्यादा कविताएं लिख चुकी हैं। दिसंबर 2020 में एकाएक देश ही नहीं बल्कि, विदेशों में भी प्रिया का नाम चर्चा में आ गया। इनका लिखा गीत द स्नोफाल आफ दिसंबर क्रिसमस डे पर रिलीज हुआ और कुछ ही दिनों में विश्व के टॉप-15 गानों में शुमार हो गया। लखनऊ में मास्टर डिग्री के लिए पढ़ाई कर रही प्रिया ने एक माह के भीतर अपनी नई बुक लव ओवरशैडो द ईगो लिख डाली। इसमें 124 गीत और गाने हैं। प्रेम को परिभाषित करनी वाली उनकी इस पहली किताब का प्रकाशन बीएफसी पब्लिकेशन लखनऊ कर रहा है। फ्लिपकार्ट, अमेजन सहित दूसरे डिजिटल प्लेटफार्म पर भी बुक पढ़ी जा सकेगी। मशहूर लेखक विलियम शेक्सपियर और रॉबर्ट फ्रास्टो को अपना आदर्श मानने वाली प्रिया अंग्रेजी भाषा के जरिए नित नए आयाम गढ़ रही हैं। उनकी इस काबिलियत की चहुंओर सराहना हो रही है।

घमंड पर भारी सरलता

प्रिया बताती हैं कि उनकी इस कहानी में दो किरदार स्विटजरलैंड की राजकुमारी क्रिस्टल और मध्यमवर्गीय परिवार के एंटीव हैं। एक हादसे के दौरान दोनों मिलते हैं और उनमें दोस्ती हो जाती है। राजकुमारी को घमंड रहता है कि वह बहुत अमीर है। कुछ गलतफहमियां होती हैं और उसे लगता है कि एंटीव ठीक नहीं है तो दोनों एक दूसरे से दूर हो जाते हैं। एंटीव बाद में मशहूर सिगर बन जाता है। तब राजकुमारी को गलती का अहसास होता है और दोनों दोबारा एक हो जाते हैं। एंटीव की सरलता क्रिस्टल के घमंड पर भारी पड़ जाती है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.