लालगंज में इंद्रपाल, पंकज को डलमऊ की जिम्मेदारी

-- जगतपुर के निरीक्षक को अपराध शाखा हरचंदपुर इंस्पेक्टर के बनाया साइबर सेल का प्रभारी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:29 PM (IST)
लालगंज में इंद्रपाल, पंकज को डलमऊ की जिम्मेदारी
लालगंज में इंद्रपाल, पंकज को डलमऊ की जिम्मेदारी

रायबरेली : शु्क्रवार की रात पुलिस अधीक्षक ने आठ निरीक्षक समेत 17 उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदल दिए गए। जगतपुर और हरचंदपुर के प्रभारी को हटा दिया गया है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यहां तैनात रहे कई निरीक्षकों को गैर जनपद भेजा गया है। उनकी जगह पर दूसरी जगहों से आए पुलिस अफसरों को तबादला लिस्ट में प्राथमिकता दी है।

एसपी श्लोक कुमार ने लालगंज के कोतवाल जीतेंद्र सिंह को जगतपुर भेजा है, उनकी जगह गैर जनपद से आए इंदपाल सिंह को कोतवाली की जिम्मेदारी दी गई है। जगतपुर थानाध्यक्ष भरत उपाध्याय को अपराध शाखा भेजा गया है। हरचंदपुर एसओ बृजेश राय को साइबर सेल का प्रभारी बनाया गया है। दूसरे जिले से आए तेजतर्रार इंस्पेक्टर संजय कुमार त्यागी को सलोन भेजा गया है, वहां के प्रभारी पंकज त्रिपाठी को धार्मिक नगरी डलमऊ की जिम्मेदारी दी गई है। निरीक्षक जितेंद्र मोहन सरोज को शिवगढ, विनय कुमार सिंह को हरचंदपुर भेजा गया है। शिवगढ़ के इंचार्ज रहे रवींद्र सोनकर को डीह का थानाध्यक्ष बनाया गया है। एसआइ पवन प्रताप सिंह और निरीक्षक बृजमोहन का गैर जनपद स्थानांतरण हो चुका था, उन्हें यहां से रिलीव कर दिया गया है। एसआइ दयानंद तिवारी को नसीराबाद का थानेदार बनाया गया है, ये भी गैर जनपद से आए हैं। एसआइ अजय यादव को चौकी इंचार्ज एनटीपीसी, वीरेंद्र सिंह यादव को नरपतगंज चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। संजय पाठक को जगतपुर, हरिश्चंद्र यादव को मिल एरिया, लक्ष्मी नारायण द्विवेदी को सलोन, सीताराम मिश्र को लालगंज, सरोज सिंह को बछरावां, राम अचल मिश्र को खीरों, जागेश्वर नाथ त्रिपाठी को महराजगंज, नंदलाल यादव को शिवगढ़ भेजा गया है। राजकुमार को थुलवासा चौकी की जिम्मेदारी दी गई है। श्रीराम तिवारी को भदोखर और आशीष तिवारी को भोजपुर भेजा गया है।

गांजा तो कहीं हीलाहवाली पड़ी भारी

जगतपुर में हाल ही में गांजे के साथ कुछ युवक पकड़े गए थे। इन्हें छोड़ने के एवज में रुपयों के लेन-देन की बात सामने आई थी। इसकी जांच भी कराई गई, जिसके बाद थानेदार को वहां से हटा दिया गया। हरचंदपुर में अंकुर पटेल मर्डर केस का खुलासा न करना एसओ को भारी पड़ा।

शासनादेश के अनुक्रम में उक्त स्थानांतरण किए गए हैं। अभी और निरीक्षक आने हैं। उनके आने के बाद गैर जनपद स्थानांतरित हो चुके निरीक्षकों को रिलीव किया जाएगा।

श्लोक कुमार, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी