प्रेम प्रसंग में हलवाई और युवक की हत्या

मिल एरिया और गुरुबक्शगंज में वारदातें हत्यारोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2020 05:03 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में हलवाई और युवक की हत्या
प्रेम प्रसंग में हलवाई और युवक की हत्या

रायबरेली : जिले में 24 घंटे के भीतर हत्या की दो वारदातें हुईं। गुरुबक्शगंज में युवक को गला दबाकर मार डाला गया, वहीं मिल एरिया में दिनदहाड़े हलवाई को चाकू मारकर मौत की नींद सुला दिया गया। दोनों वारदातें प्रेम प्रसंग को लेकर हुईं और इनमें शामिल हत्यारोपित पुलिस की पहुंच से अब तक दूर हैं।

गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के अमवन गांव निवासी भीम (18) पुत्र श्री केशन का शव रविवार की सुबह उसके घर से महज दो सौ मीटर इदरीश की बाग में अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला। परिवारजन ने आशंका जताई की गला दबाकर भीम की हत्या की गई है। बताया कि गांव की ही एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर कुछ दिन पहले युवती के घरवालों से उसके बेटे का झगड़ा भी हुआ था। उसी परिवार के तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। हालांकि इस प्रकरण में हत्या की बात को लेकर पुलिस संदेह में है। युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात भी चर्चा में है।

वहीं मिल एरिया थाना क्षेत्र में सर्वोदय नगर क्रॉसिग के निकट रविवार की दोपहर करीब दो बजे जागेश्वर उर्फ बाबा (40) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वह सराय दामू गांव की एक महिला के साथ घूम रहा था। तभी महिला के पति लल्लू ने बाबा पर हमला कर दिया और फिर फरार हो गया। वारदात की सूचना पर एसपी श्लोक कुमार भी तहकीकात करने जिला अस्पताल पहुंचे।

कोट

जागेश्वर की हत्या अवैध संबंधों को लेकर की गई है। गुरुबक्शगंज वाले मामले में वारदात को लेकर कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहां प्रेम प्रसंग का मामला है।

-श्लोक कुमार, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी