रायबरेली: प्रधान पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग-मौत, शिव के दर्शन कर बाहर निकलते ही हमला

मामला बछरावां थाना क्षेत्र के रामपुर सुदौली गांव का है। भवरेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे प्रधान पति, बाहर निकलते ही गोलियों से भूना।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 01:32 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:35 PM (IST)
रायबरेली: प्रधान पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग-मौत, शिव के दर्शन कर बाहर निकलते ही हमला
रायबरेली: प्रधान पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग-मौत, शिव के दर्शन कर बाहर निकलते ही हमला

रायबरेली, जेएनएन। बछरावां क्षेत्र के रामपुर सुदौली गांव स्थित भंवरेश्वर मंदिर के बाहर मंगलवार सुबह चुनावी रंजिश के चलते प्रधानपति को हथियारबंद हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर छलनी कर दिया। सुबह ही ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या की सनसनीखेज वारदात में जिला सहकारी बैंक के पूर्व निदेशक समेत गांव के ही सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। गांव में शांति व्यवस्था के लिए कई थानों की पुलिस तैनात की गई है।

रामपुर सुदौली गांव की प्रधान मंजू सिंह हैं। उनके पति बृजेश सिंह उर्फ रिंकू सिंह (46) सुबह लगभग सात बजे अपने पिता हरिश्चंद्र व चचेरे भाई के साथ भंवरेश्वर मंदिर पूजा अर्चना करने आए। लगभग 7.30 बजे रिंकू मंदिर से निकले और अपनी कार की तरफ बढ़े। तभी वहां इसी गांव के रहने वाले जिला सहकारी बैंक के पूर्व डायरेक्टर धर्मेंद्र मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा, मनोज त्रिवेदी, अमरेंद्र दीक्षित, अजीम, पप्पू सहित दो और लोग आ गए। सभी हथियारों से लैस थे। पहले इन लोगों ने बृजेश के साथ धक्का मुक्की की और फिर उस पर कई राउंड फायर झोंक दिया। एक गोली रिंकू के सिर पर, दो सीने में और एक कमर के नीचे लगी। वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा।

दहशतगर्दी का यह सिलसिला लगभग दस मिनट तक चला। फिर हमलावर गाडिय़ों पर सवार होकर भाग निकले। मंदिर से महज दो किमी दूरी पर रिंकू का घर है। कुछ ही देर में वहां परिवार के अन्य लोग भी आ गए। मरणासन्न प्रधानपति को सीधे लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। रिंकू के पिता व वारदात के प्रत्यक्षदर्शी हरिश्चंद्र ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रधानपति की हत्या की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही डीएम संजय खत्री और एसपी सुजाता सिंह भी मौके पर पहुंची। हत्यारोपितों में से किसी एक को भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

chat bot
आपका साथी