ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत, ग्रामीणों ने किया पथराव

हादसे में युवती के माता-पिता भी गंभीर रूप से घायल देर से पहुंची पुलिस गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:13 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:13 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत, ग्रामीणों ने किया पथराव
ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत, ग्रामीणों ने किया पथराव

रायबरेली : पूरे इच्छा सिंह तिराहे के निकट शुक्रवार की सुबह ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर बैठी युवती की मौत हो गई, उसके माता-पिता को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। दुर्घटना के काफी देर बाद तक पुलिस के न पहुंचने से गुस्साए ग्रामीणों ने उक्त मार्ग जाम कर दिया। पुलिस पर पथराव भी किया।

गदागंज के दाउदपुर गड़ई गांव निवासी जगदीश प्रसाद, पत्नी गया देवी और पुत्री ममता के साथ बाइक से रायबरेली जाने के लिए निकले थे। उक्त तिराहे के पास आगे चल रहे ट्रक के बाएं ओर से उन्होंने बाइक निकालने की कोशिश की, तभी सामने से दूसरा ट्रक आ गया। उसकी चपेट में आने से तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ देर बाद मौके पर ही ममता की मौत हो गई। घायल जगदीश और गया देवी को जिला अस्पताल लाया गया। हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण दोनों को ट्रामा सेंटर, लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर, हादसे की सूचना के बाद भी स्थानीय पुलिस समय से नहीं पहुंची। इसी बात से आक्रोशित ग्रामीणों ने डलमऊ-जगतपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के पहुंचने पर पथराव भी किया। हालात बिगड़ते देख कई थानों की फोर्स बुला ली गई। एसडीएम डलमऊ विजय कुमार, एसडीएम ऊंचाहार राजेंद्र शुक्ल और एसओ अजीत विद्यार्थी के समझाने पर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। करीब दो घंटे बाद उक्त मार्ग पर आवागमन बहाल हो सका। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार है।

जगतपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट पंजीकृत की जाएगी। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने ईंट-पत्थर फेंके, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी