खेत जा रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या

जगतपुर चिचौली गांव में घर से खेत जाने के लिए निकले किसान की गुरुवार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:12 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:12 AM (IST)
खेत जा रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या
खेत जा रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या

जगतपुर: चिचौली गांव में घर से खेत जाने के लिए निकले किसान की गुरुवार की सुबह धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना में गांव के ही एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। हत्या क्यों हुई, इसका पता नहीं चल सका। आरोपित फरार है।

उक्त गांव निवासी गुलाम मोहम्मद सुबह 11 बजे खेत जा रहे थे। रास्ते में गांव के ही उच्च प्राथमिक विद्यालय के पास बाबा स्वरूप की कुटी पर वे पानी पीने चले गए। कुटी से बाहर निकलते ही उनके ऊपर गांव के अभिषेक कुमार ने चाकू और गड़ासे से हमला कर दिया। ग्रामीणों ने वारदात होते देखा तो पीड़ित परिवारजन को खबर दी। मौके पर पहुंचे पुत्रों ने घायल पिता को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद आरोपित गांव से भाग निकला, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। गुलाम मोहम्मद के पुत्र दिलशाद ने बताया कि उनके परिवार की माली हालत ठीक नहीं है। गांव में किसी से कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है। अभिषेक ने पिता को क्यों मार डाला, अब इस प्रश्न का उत्तर वही दे सकता है। कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपित को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उसकी तलाश की जा रही है।

मजदूरी पर निर्भर है परिवार

ग्रामीणों ने बताया कि गुलाम मोहम्मद की दो बेटियों की शादी हो चुकी है। तीन बेटे मोहम्मद यासिर, मोहम्मद इसरार और दिलशाद हैं। ये लोग दूसरों के खेत की फसल काटकर किसी तरह भरण-पोषण करते हैं। फिलहाल, सरेआम हत्या की दुस्साहसिक वारदात से गांव में खौफ का माहौल है। लोग खुद से यही सवाल कर रहे कि गुलाम मोहम्मद का किसी से कोई विवाद नहीं था तो आखिर इस तरह की घटना कैसे हो गई।

::::

chat bot
आपका साथी