डीपीओ के ¨लक अफसर ने खोया आपा, बाबुओं को कहे अपशब्द

रायबरेली : जिला कार्यक्रम अधिकारी कार्यालय में शनिवार को बवाल हो गया। डीपीओ के ¨लक अफसर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 11:54 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 11:54 PM (IST)
डीपीओ के ¨लक अफसर ने खोया आपा, बाबुओं को कहे अपशब्द
डीपीओ के ¨लक अफसर ने खोया आपा, बाबुओं को कहे अपशब्द

रायबरेली : जिला कार्यक्रम अधिकारी कार्यालय में शनिवार को बवाल हो गया। डीपीओ के ¨लक अफसर ने बाबुओं को जमकर भला बुरा कहा। गुस्साए बाबुओं ने काम ठप कर दिया। मगर, सोमवार को कर्मचारी फिर काम पर लौट आए। विकास भवन में गैरजिम्मेदाराना बर्ताव की जानकारी होने पर सीडीओ ने सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है।

छतोह ब्लाक के सीडीपीओ संजय कुमार ¨सह जिला कार्यक्रम अधिकारी के ¨लक अफसर हैं। उन पर आरोप है कि निजी वाहनों के बिलों के भुगतान में लेटलतीफी होने पर उन्होंने विभागीय बाबू को गिराकर जूतों से मारने की धमकी दी। जिसके बाद दोनों में मारपीट की नौबत आ गई। हालांकि अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव कर उन्हें अलग करा दिया। फिर बाबू के पक्ष में कर्मचारी संघ के लोग डीपीओ कन्हैयालाल से मिले और ज्ञापन देते हुए कार्य बहिष्कार कर दिया। ये भी आरोप है कि संजय ¨सह फील्ड पर न रहकर माह में 20 दिन आफिस में ही डटे रहते हैं। शनिवार को तो विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने मामला दबाए रखा। मगर सोमवार को जब बाबू फिर से काम पर लौटे तो चर्चाओं का माहौल गरम हो गया।

सीडीओ राकेश कुमार ने बताया कि अभी तक ये मामला उनके संज्ञान में नहीं था। अगर किसी ने अनुशासनहीनता की है तो उसे सजा जरूर मिलेगी। इसके लिए जल्द ही एक जांच टीम गठित कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस बाबत जिला कार्यक्रम अधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि ¨लक अफसर की बाबू से गहमागहमी हुई थी। बाबुओं के काम न करने पर ¨लक अफसर झल्ला गए थे। कोई विवाद या मारपीट नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी