घर में घुसा डीसीएम, बाल-बाल बचे लोग

रायबरेली-प्रतापगढ़ हाईवे पर साहबगंज बाजार में मंगलवार की भोर में तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर घर में घुस गया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:35 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:35 AM (IST)
घर में घुसा डीसीएम, बाल-बाल बचे लोग
घर में घुसा डीसीएम, बाल-बाल बचे लोग

रायबरेली: रायबरेली-प्रतापगढ़ हाईवे पर साहबगंज बाजार में मंगलवार की भोर में तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। मकान क्षतिग्रस्त हो गया, गनीमत रही कि घर पर सो रहे लोग बाल-बाल बच गए।

उक्त बाजार में दुर्घटना होने पर जब तेज आवाज हुई तो स्थानीय लोगों की नींद टूट गई। वे अपने घरों से निकले तो देखा कि जयराम वर्मा और मातादीन साहू के घर में डीसीएम घुसा हुआ है। उसके चालक और परिचालक मौके से भाग निकले। थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि गाड़ी कब्जे में ले ली गई है। उसके मालिक को बुलाया गया है।

कच्ची दीवार ढ़ही, युवती घायल रायबरेली : सादुल्लापुर मजरे कुसंडी में मंगलवार की दोपहर कच्ची दीवार ढहने से युवती घायल हो गई। उसका उपचार सीएचसी में चल रहा है।

उक्त निवासी माया देवी मंगलवार की दोपहर भोजन करने के लिए अपनी रसोई से खाना निकाल रही थी। उसी रसोई के बगल में कच्ची दीवार अचानक ढह गई। मलबे के नीचे दबकर माया देवी घायल हो गई। शोर शराबा सुनकर पड़ोसियों ने मलबे से माया को बाहर निकाला। परिवारजन आनन-फानन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे, वहीं उसका इलाज चल रहा है। डॉ. वरुण यादव ने बताया कि मरीज की हालत खतरे से बाहर है।

उबलता दूध गिरने से युवती झुलसी रायबरेली : तिवारिनखेड़ा मजरे खजुहा में खौलता दूध ऊपर गिर जाने से युवती गंभीर रूप से झुलस गई। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

उक्त गांव निवासी स्मृति गैस पर दूध उबाल रही थी। तभी अचानक दूध उसी के ऊपर पलट गया। दर्द से वह चीखी चिल्लाई तो परिवार के लोग मदद के लिए दौड़े। निजी वाहन से उसे सीएचसी लाया गया। यहां डॉ. वरुण ने उसका प्राथमिक उपचार किया। बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी