दिवंगत विधायक के परिवारजनों को सांत्वना देने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री

बिना प्रोटोकाल अचानक आईं स्मृति ने कहा विस क्षेत्र के लोगों को अब नहीं मिलेंगे ऐसे विधायक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 11:48 PM (IST)
दिवंगत विधायक के परिवारजनों को सांत्वना देने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री
दिवंगत विधायक के परिवारजनों को सांत्वना देने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री

रायबरेली : केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी शनिवार को दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी के पैतृक आवास पदमनपुर बिजौली गांव पहुंचीं। विधायक के परिवारजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। साथ ही हमेशा परिवार के साथ रहने की बात कही।

शनिवार की सुबह 11 बजे केंद्रीय मंत्री बिना लाव लश्कर के दो वाहनों से इस गांव पहुंच गईं। अचानक उन्हें देख पीड़ित परिवार के लोग भाव विह्वल हो उठे। स्मृति घर के अंदर कमरे में गईं तो दिवंगत विधायक की पत्नी राजकुमारी उनके गले से लिपटकर रोने लगीं। सांसद ने उन्हें ढांढस बंधाया। बड़े बेटे कैलाश कुमार, अशोक कुमार, रावेंद्र, कार्तिकेय, बेटी विजय लक्ष्मी और राजलक्ष्मी आदि परिवारजनों से कहा कि मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगी। उन्होंने कहा कि सलोन विधानसभा में पार्टी को अपूर्णनीय क्षति हुई है। ऐसे विधायक अब इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों को नहीं मिलेंगे। इस मौके पर परशदेपुर चेयरमैन विनोद कौशल भी मौजूद थे।

इनसेट

सभी बूथों पर होगी श्रद्धांजलि सभा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा के सभी बूथों पर कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मंडल अध्यक्ष दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करें। यह आयोजन सभी जगहों पर होना चाहिए।

इनसेट

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी जताया शोक

दिवंगत विधायक के पुत्र अशोक ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन करके शोक जताया है। उन्होंने कहा है कि वे हमेशा उनके परिवार के साथ हैं। दलबहादुर को वे अपने भाई जैसा मानते थे।

इनसेट

राज्य मंत्री भी पहुंचे दिवंगत विधायक के घर

शुक्रवार की देर शाम राज्यमंत्री सुरेश पासी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी के घर पहुंचे। परिजनों को ढांढस बंधाया और कहा विधायक की कमी कोई भी पूरी नहीं कर सकता। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य आशुतोष सिंह, प्रदीप कुमार सिंह, दिलीप सिंह, रणधीर सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी