सदर कोतवाल समेत 14 निरीक्षक गैर जनपद स्थानांतरित

- बछरावां सरेनी महराजगंज नसीराबाद खीरों और गदागंज थानों पर आएंगे नए इंचार्ज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:16 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:16 AM (IST)
सदर कोतवाल समेत 14 निरीक्षक गैर जनपद स्थानांतरित
सदर कोतवाल समेत 14 निरीक्षक गैर जनपद स्थानांतरित

रायबरेली : विधानसभा चुनाव से पहले जिले में तीन साल से तैनात निरीक्षकों के तबादले की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुरुवार को जारी लिस्ट में सदर कोतवाल समेत 14 निरीक्षकों का नाम शामिल है।

सदर कोतवाल अतुल कुमार सिंह का स्थानांतरण सीतापुर हुआ है। वे मिल एरिया और खीरों में भी थानाध्यक्ष रह चुके हैं। कोरोना काल में लोगों की मदद करने में ये सबसे आगे रहे और चहेते बन गए। बेहतर पुलिसिग के साथ ही आम जनता के साथ इन्होंने अच्छा व्यवहार किया, यही वजह रही कि अफसरों ने भी इन्हें हमेशा तवज्जो दी। इनके अलावा बछरावां थानाध्यक्ष राकेश सिंह को खीरी, नसीराबाद के राजकुमार पांडेय, खीरों के हरिशंकर प्रजापति को हरदोई, गदागंज के अमरनाथ यादव को उन्नाव, सरेनी के अनिल कुमार सिंह को सीतापुर व महराजगंज कोतवाल मनोज कुमार को खीरी भेजा गया है। इसी तरह निरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह सीतापुर, एसपी के पीआरओ रवेंद्र सिंह को हरदोई, अभिनेंद्र कुमार व असलम अली को खीरी, जय प्रकाश और राकेश सिंह को सीतापुर भेजा गया है। लालगंज कोतवाल रहे अरुण कुमार सिंह का तबादला खीरी जिले के लिए हुआ है। आ रहे हैं 13 निरीक्षक

सीतापुर में तैनात विनय कुमार सिंह, संजय कुमार, हरकेश सिंह, पंकज कुमार त्यागी को यहां भेजा गया है। उन्नाव में तैनात रहे श्याम कुमार पाल, संतोष कुमार सिंह, हरदोई से जितेंद्र मोहन सरोज, राकेशचंद्र, बृजेश कुमार सिंह, खीरी में तैनात रहे घनश्याम राम, रमेशचंद्र यादव, शैलेंद्र कुमार सिंह, राजित राम यहां आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव करीब है। इसी के मद्देनजर तीन साल से तैनात निरीक्षकों का गैर जनपद स्थानांतरण हुआ है। जल्द ही नए थानाध्यक्षों की तैनाती की जाएगी।

श्लोक कुमार, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी