बाइक सवार दो बदमाशों ने की थी अंकुर की हत्या

- सीसी कैमरे में हत्यारे कैद रंजिश में वारदात की बात आ रही सामने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:39 PM (IST)
बाइक सवार दो बदमाशों ने की थी अंकुर की हत्या
बाइक सवार दो बदमाशों ने की थी अंकुर की हत्या

रायबरेली : गुरुवार की रात जनसेवा केंद्र संचालक की हत्या के मामले में पुलिस आरोपितों के करीब पहुंचने का दावा कर रही है। बाइक सवार दो बदमाशों ने रेकी करने के बाद युवक की हत्या की थी। त्रिपुला चौराहे पर लगे सीसी कैमरे में उनकी तस्वीर कैद हो गई है। उसी आधार पर पुलिस तफ्तीश कर रही है।

हरचंदपुर के नंदा का पुरवा गांव निवासी अंकुर पटेल त्रिपुला चौराहे के पास जनसेवा केंद्र चलाता था। गुरुवार की रात 9.07 बजे वह दुकान का शटर गिराकर अखिलेशपुरम मुहल्ला जा रहा था, जहां उसके मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। रास्ते में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो सबसे पहले त्रिपुला चौराहे पर लगे सीसी कैमरे खंगाले गए। पता चला कि दो युवक बाइक पर सवार होकर आए और अंकुर की दुकान के पास खड़े हो गए। अंकुर जब दुकान बंद करके अखिलेश पुरम की तरफ बढ़ा तो वे भी बाइक की लाइट बंद करके पीछे-पीछे चल दिए। दोनों हत्यारों ने हेलमेट लगा रखा था। रास्ते में सूनसान जगह मिलने पर दोनों ने वारदात को अंजाम दिया और भाग निकले। हेलमेट लगा होने के कारण उनकी पहचान तो नहीं हो सकी, लेकिन कुछ ऐसी बातें जरूर पता चली हैं, जिनसे पुलिस उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

पांच लाख रुपये देने की बात निकली झूठी

वारदात वाली रात संतोष कुमार ने बताया था कि नौकरी पाने के लिए उसके छोटे भाई अंकुर ने किसी को पांच लाख रुपये दिए थे। पुलिस की जांच में ये बात झूठी पाई गई। हां, ये जरूर पता चला कि अंकुर बीसी चलाता था। हो सकता है कि उसी बीसी के रुपयों के लालच में उसकी हत्या की गई हो। बाइक सवार दो बदमाशों ने अंकुर की हत्या की थी। बहुत जल्द पुलिस उन्हें पकड़ लेगी।

बृजेश राय, निरीक्षक हरचंदपुर

chat bot
आपका साथी